विशाखापट्टनम में दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की गई जान, कई हुए घायल
विशाखापट्टनम में दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की गई जान, कई हुए घायल
Share:

विशाखापट्टनम में एक भीषण सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की जान चली गई, मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है। शुक्रवार देर रात एक टूरिस्ट बस विशाखापट्टनम के अरकू के पास अनंतगिरी में खाई में जा गिरी। इस घटना में 5 लोगों की जान चली गई और 13 लोग जख्मी हो गए।  जंहा इस बात का पता चला है कि इस बस में 30 लोग सवार थे। विशाखापट्टनम क्षेत्र के DIG रंगा राव ने कहा कि घटनास्थल पर टीम पहुंच चुकी है और बचाव कार्य शुरू किया जा चुका है। जिसके अतिरिक्त एक और वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि राष्ट्रीय आपदा राहत बल और राज्य अग्निशमन सेवा कर्मचारियों की ओर से बचाव कार्य किया जा रहा है।

स्थानीय लोगों की माने तो बस में सवार यात्री तेलंगाना के रहने वाले हैं, जो पहाड़ी क्षेत्र अरकू को देखने आए थे। वहीं घटना में जान गंवाने वाले लोगों के परिवार वालों के प्रति पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी संवेदना व्यक्त की हैं। पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि विशाखापट्टनम में हुए बस हादसे से आहत हूं, जिन लोगों ने इस घटना में अपनी जान खोई है, उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं। जख्मियों के लिए प्रार्थना कि वो जल्द ठीक हो जाएं। 

जिसके अतिरिक्त आंध्र प्रदेश के विपक्षी पार्टी के नेता चंद्रबाबू नायडु ने भी इस घटना के प्रति अपना दुख व्यक्त किया है। चंद्रबाबू नायडु ने ट्वीट किया कि अरकू घाट रोड में हुए भीषण बस दुर्घटना से बहुत ही दुख पहुंचा है। मैं मृतकों के परिवारजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं, और घायलों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।  TRS नेता केटी रामा राव ने ट्विटर के द्वारा कहा कि अरकू में हुए बसे घटना को लेकर चिंतित हैं और उन्होंने आंध्र प्रदेश सरकार से हर संभव सहायता प्रदान करने की मांग की है।

भूकंप आया तो कम्बल लेकर भागे अब्दुल्ला, राहुल गांधी का कमरा हिला

पूरे उत्तर भारत में महसूस हुए भूकंप के तेज झटके, मापी गई 6.3 की तीव्रता

नाना पाटेकर ने महाराष्ट्र कांग्रेस पार्टी के प्रमुख के रूप में संभाला कार्यभार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -