साल 2020 में इन नए चेहरों ने ली बॉलीवुड में एंट्री और बनाई लोगों के दिलों में जगह
साल 2020 में इन नए चेहरों ने ली बॉलीवुड में एंट्री और बनाई लोगों के दिलों में जगह
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री को दुनिया में सबसे बड़ी इंडस्ट्री में से एक माना जाता है। यहाँ युवा और नए टैलेंट को काम करने का मौका मिलता है। वह अपना प्रदर्शन दिखाते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में लोग अपने अंदर के कलाकार को बाहर निकालते हैं और दुनिया के सामने पेश करते हैं। वैसे आज हम आपको बताने जा रहे हैं साल 2020 के उन नए चेहरों के बारे में जिन्होंने सभी स्टार्स को पीछे छोड़ दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया। आइए जानते हैं उन नए चेहरों के बारे में।


 
अलाया फर्नीचरवाला​ - फिल्म 'जवानी जानेमन' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली अलाया फर्नीचरवाला साल 2020 में एक नए चेहरे के साथ उभरी। उन्होंने अपनी प्रतिभा और शानदार अदाओं के साथ फैंस का दिल जीता। उनकी एक्टिंग जबरदस्त रही और उनकी एक्टिंग को देखकर उनके लाखो फैंस हो गए। जवानी जानेमन में तब्बू और सैफ अली खान भी नजर आए थे लेकिन अलाया ने सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया। उन्होंने हिम्मत और अत्यधिक आत्मविश्वास दिखाया और आलोचकों को हैरान कर दिया। उनकी एक्टिंग ने सभी के दिलों में उनके लिए जगह बना दी।


 
श्रेया चौधरी -
वेब शो बंदिश बैंडिट्स में नजर आईं श्रेया चौधरी ने भी अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता। वह साल 2020 का नया चेहरा रहीं और उन्होंने अपने शानदार अभिनय से सभी का दिल जीत लिया। आज भी उन्हें अपने प्रशंसकों से लगातार तारीफ़ मिल रही है। वैसे बहुत कम लोग जानते हैं कि श्रेया चौधरी ने ‘बंदिश बैंडिट्स’ से पहले फिल्म निर्माता इम्तियाज अली की शॉर्ट फिल्म ‘द अदर वे’ में भी काम किया है और इसके अलावा वह फीचर फिल्म ‘डियर माया’ में भी दिखाई दे चुकीं हैं। इस समय श्रेया के पास कई बड़े प्रस्ताव भी हैं जिनके लिए वह काम कर रहीं हैं। बंदिश बैंडिट्स में उन्होंने एक पॉप सिंगर का किरदार निभाया था जो बेहतरीन था।


 
संजना सांघी - फिल्म रॉकस्टार, हिंदी मीडियम और फुकरे में बहुत छोटी-छोटी भूमिकाओं को निभाने वाली संजना सांघी ने साल 2020 में मुख्य किरदार के लिए काम किया। वह साल 2020 में नया चेहरा बनकर सामने आईं। आपको पता ही होगा वह साल 2020 में फिल्म दिल बेचारा में नजर आईं। इस फिल्म में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया जो अब इस दुनिया में नहीं है। इस फिल्म को साल 2020 में सबसे अधिक पसंद भी किया गया है और उम्मीद है कि अब संजना सांघी के पास और भी कई नए प्रोजेक्ट आएँगे।


 
ऋत्विक भौमिक - साल 2020 में ऋत्विक भौमिक भी एक नया चेहरा बनकर सामने आए। उन्होंने अब तक कई शॉर्ट फिल्मों में बेहतरीन काम कर सभी का दिल जीता। कई शार्ट फिल्म में काम करने के बाद ऋत्विक को असल पहचान मिली बंदिश बैंडिट्स से। इस वेब शो के जरिये वह चर्चाओं में आए और इसी के बाद वह लोकप्रिय नाम बन गए । उन्होंने शो बंदिश बैंडिट्स में एक शास्त्रीय प्रशिक्षित गायक का किरदार निभाया जो बेहतरीन रहा। अब ऋत्विक भौमिक के पास काफी काम है और वह जल्द ही नए कामों के साथ लौटने वाले हैं।


 
प्राजक्ता कोली - अपने YouTube चैनल से मशहूर हुईं प्राजक्ता कोली को लोग 'MostlySane' के नाम से जानते हैं। वह एक डिजिटल इन्फ्लुएंसर हैं और उनके शो 'मिसमैच्ड' के कारण वह मशहूर हुईं। साल 2020 में वह भी एक नए चेहरे के तौर पर सामने आईं। वैसे सबसे बड़ी बात तो यह है कि अब वह फिल्मों में धाक जमाने को तैयार हैं। वह जल्द ही वरुण धवन और अनिल कपूर के साथ एक फिल्म में काम करने वाली है जिसका नाम है जुग जुग जियो। इस फिल्म में नीतू कपूर और कियारा आडवाणी भी दिखाई देने वाली है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जैकलीन का GYM लुक

यमुना प्राधिकरण ने बढ़ाया किसानों का मुआवज़ा, बैठक में लिए कई अहम फैसले

प्रियंका गांधी का केंद्र पर हमला, कहा- झूठे प्रचार और धमकियों से नहीं डरते किसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -