सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जैकलीन का GYM लुक
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जैकलीन का GYM लुक
Share:

बॉलीवुड की अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस अक्सर ही किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी  'भूत पुलिस' और 'बच्चन पांडे' के चलते चर्चा में थीं. अब अभिनेत्री अपनी एक फोटो को लेकर चर्चाओं  में छाई हैं. जिसमें वह अपनी फिटनेस को लेकर खूब तारीफें बटोर ली हैं. वैसे भी जैकलीन फर्नांडिस अपनी फिटनेस का खास ध्यान रखती हैं, खुद को फिट रखने के लिए अपनी डाइट से लेकर फिटनेस तक पर जैकलीन खूब ध्यान रखती हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी एक फोटो साझा की है. जैकलीन ने एक्सरसाइज के दौरान की अपनी यह  तस्वीर साझा की है, जो कि हर सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल किया जा रहा है. ये एक मिरर सेल्फी है, जिसमें जैकलीन ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लैक पैंट में अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आ रही है. तस्वीर में जैकलीन जिम में नज़र आ रही है. जो उनके फैंस के मध्य खूब पसंद की जा रही है.

जैकलीन ने तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''वे कहते हैं कि आप जैसे हो वैसे रहो और फिर वही आपको जज करते हैं.'' जैकलीन का यह कैप्शन भी उनके फैंस के बीच बहुत पसंद किया जा रहा है. जैकलीन के इस कैप्शन पर सहमति जाहिर करते हुए एक यूजर ने कहा- 'आप बिल्कुल सही कह रही हैं.' वहीं एक अन्य ने कहा- 'आप जैसी हैं, वैसी ही रहें.' इसके अलावा यूजर्स कमेंट्स में जैकलीन की फिनटेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

 

फॉरेंसिक को NCB ने भेजे 25 ड्रग सैंपल और दीपिका-सारा समेत कई सेलेब्स के फोन

खत्म हुई शाहीद कपूर की फिल्म जर्सी की शूटिंग, शेयर की तस्वीर

पत्नी गौरी को मिला अवार्ड तो बोले शाहरुख़- 'चलो घर में किसी को तो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -