5 लोगों की हत्या कर काट दिए 3 युवकों के प्राइवेट पार्ट, जांच में जुटी पुलिस
5 लोगों की हत्या कर काट दिए 3 युवकों के प्राइवेट पार्ट, जांच में जुटी पुलिस
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह यूपी के पिथौरागढ़ का है. इस मामले में दो सगे भाइयों समेत तीन युवकों को बेरहमी से मार डाला गया है. वहीं इस मामले में हत्यारों ने तीनो के प्राइवेट पार्ट भी काट डाले हैं. इस मामले की जांच पड़ताल के लिए आज नेपाल पुलिस पिथौरागढ़ पहुंची और नेपाल पुलिस ने मड़धूरा गांव पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया. वहीं इस मामले की जांच में जुटी पिथौरागढ़ पुलिस ने दावा किया कि वह हत्यारो के बहुत करीब पहुंच गई है और आरोपी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे ऐसा कहा गया है.

बताया जा रहा है कि, ''मड़धूरा गांव के एक पुराने मकान में रहने वाले दो सगे भाइयों समेत तीन नेपाली मजदूरों का बेरहमी से कत्ल कर दिया गया था और हत्यारों ने तीनों के प्राइवेट पार्ट भी काटकर अलग कर दिए थे.'' पुलिस ने मृतकों के नाम हरीश बोरा, बीरा बोरा और काशी बोरा बताया है. वहीं पोस्टमार्टम के बाद मृतक काशी बोरा का शव उसके रिश्तेदार बीते सोमवार को ही नेपाल ले गए थे, जबकि हरीश बोरा और बीरा बोरा के शवों को उनके परिजन बीते मंगलवार को आए.

इस मामले में तीनो मृतकों के प्राइवेट पार्ट काटे जाने और मृतक हरीश बोरा की पत्नी व एक अन्य संदिग्ध नेपाली के गायब होने से प्रारंभिक तौर पर वारदात के पीछे प्रेम और यौन का कारण समझा जा रहा है. वहीं बताया गया है कि जल्द इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. इस ट्रिपल मर्डर की जांच के लिए नेपाल से एक पुलिस सब इंस्पेक्टर और एक हेड कांस्टेबल मंगलवार सुबह पिथौरागढ़ पहुंचे.

पुलिस हिरासत में युवक ने लगाई आग, घंटों दबा रहा मामला

माँ ने किया लड़कों संग संबंध बनाने से मना तो गुस्से से बौखलाई बेटी ने...

6 साल की मासूम के साथ किया रेप और कर दी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -