गंदी फिल्म फिल्म देखकर खुद पर काबू नहीं कर पाए 5 बच्चे, बच्ची को देखते ही टूट पड़े
गंदी फिल्म फिल्म देखकर खुद पर काबू नहीं कर पाए 5 बच्चे, बच्ची को देखते ही टूट पड़े
Share:

आए दिन आने वाली अपराध की घटनाओं में हाल ही में एक ऐसी घटना उत्तराखंड से सामने आई जिसने सभी के होश उड़ा दिए. दरअसल यह घटना किसी बड़े अपराध की और इशारा कर रही हैं जो आगे चलकर होने वाले हैं. इस घटना में 5 बच्चों ने पोर्न फिल्म देखकर आठ साल की बच्ची से दुराचार किया हैं. जी हाँ और उन बच्चों की उम्र नौ से 14 वर्ष के बीच है. खबरों के अनुसार दो माह से भी ज्यादा समय से पांचों बाल सुधार गृह हरिद्वार में रह रहे हैं और अपराध को घिनौना कृत्य करार देते हुए बोर्ड ने उनके परिजनों को सुपुर्द नहीं किया था.

बीते 15 जुलाई को सहसपुर थाना क्षेत्र में आठ साल की बच्ची से दुराचार की घटना सामने आई थी और जब बच्ची ने घटना के बारे में परिजनों को बताया तो पता चला कि उससे दुराचार हुआ है और इस मामले में पांच बच्चों के नाम सामने आए थे, जिनके खिलाफ पुलिस ने प्राथमिक जांच में पुष्टि होने के गैंगरेप, आपराधिक षड्यंत्र और पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था.

घटना के बाद पांचों बच्चों के माता पिता को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के समक्ष प्रस्तुत करने को कहा गया था और बच्ची का मेडिकल कराया गया था, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई थी. यह घटना के बाद पांचों बाल अपचारियों को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के आदेश पर बाल सुधार गृह हरिद्वार भेज दिया गया था और साथ ही पांचों बाल अपचारियों के खिलाफ बोर्ड में चार्जशीट दाखिल कर दी गई थी. खबरों के अनुसार घटना से पहले सभी ने पोर्न फिल्म देखी थी और उसी से दुष्प्रेरित होकर उन्होंने घटना को अंजाम दिया. आपको बता दें कि वह बच्चे अब भी बाल सुधार गृह में ही रह रहे हैं.

बेटी को 4 महीने तक बनाया हवस का शिकार, जब माँ को पता चली यह बात तो..

लड़की को अकेले देख अपने कमरे में ले आया पड़ोसी, छूने लगा यह जगह

सिर्फ पदार्पण मैच शतक ही नहीं, ये रिकॉर्ड भी हैं पृथ्वी शॉ के नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -