लड़की को अकेले देख अपने कमरे में ले आया पड़ोसी, छूने लगा यह जगह
लड़की को अकेले देख अपने कमरे में ले आया पड़ोसी, छूने लगा यह जगह
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले में हाल ही में एक बार फिर से चौकाने वाला मामला सामने आया हैं. यह मामला सीलमपुर क्षेत्र में एक बिल्डिंग में हुआ हैं जहाँ एक परिवार के साथ किराए पर रहने वाले लड़के ने 4 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया हैं और उस बच्ची के शोर मचाने पर आरोपी मौके से भाग गया. जी हाँ, अब बच्ची को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. खबरों के अनुसार पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि बेटी के साथ रेप हुआ है जबकि, वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बच्ची के साथ छेड़छाड़ हुई है.

दोनों तरफ केस को घुमाया जा रहा हैं लेकिन परिजनों की शिकायत पर अभी पॉक्सो व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है. वहीं आरोपी की बात करें तो आरोपी बालिग है या नाबालिग इसकी भी जांच की जा रही है क्योंकि यह अभी तक सामने नहीं आया हैं. वहीं जानकारी के अनुसार बच्ची परिवार के साथ सीलमपुर इलाके में किराए के मकान में रहती है और उसके पिता प्राइवेट नौकरी करते हैं वहीं बिल्डिंग में आरोपी का भी परिवार रहता है.

बीते बुधवार को मासूम बच्ची घर पर अकेली थी और परिवार के बाकी सदस्य किसी काम से बाहर गए हुए थे और इसी बीच आरोपी बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इसी दौरान बच्ची की मां घर पहुंच गई और बेटी चिल्लाने लगी तो मां तुरंत आरोपी के कमरे की ओर भागी, लेकिन बच्ची के चिल्लाने के कारण आरोपी घटनास्थल से भाग गया और अब पुलिस उसकी खोज कर रही हैं.

साले की पत्नी के प्यार में पागल हुआ जीजा और फिर...

झांसा देकर एक युवती को घर लाए दो पुरुष, पलंग से बांधकर किया यह गंदा काम

पत्नी बना रही थी गैर मर्द से संबंध और पहुँच गया पति

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -