बेटी को 4 महीने तक बनाया हवस का शिकार, जब माँ को पता चली यह बात तो..
बेटी को 4 महीने तक बनाया हवस का शिकार, जब माँ को पता चली यह बात तो..
Share:

आए दिन आने वाली अपराध की घटनाओं में हाल ही में एक घटना जयपुर से सामने आई हैं जहाँ फिर से रिश्ते शर्मसार हुआ हैं. जी हाँ, जयपुर में एक कलयुगी पिता की दरिंदगी सामने आई है. यहाँ रहने वाले एक पिता ने अपनी ही बेटी से दरिंदगी की और पत्नी के विरोध पर आरोपी ने उसका पांव लाठी मारकर तोड़ दिया. उसके बाद मां-बेटी ने थाने जाकर इस शिकायत दर्ज कराई.

खबरों के अनुसार पीड़िता की मां अपनी बेटी को लेकर पुलिस स्टेशन गई जहाँ उसने बलात्कार का मामला दर्ज कराया हैं और आमेर थाना में पुलिस ने बलात्कार के मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली हैं और साथ ही पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी पिता की तलाश कर रहे. वहीं अब आरोपी फरार हैं. खबरों के अनुसार पिता ने अपनी बेटी को जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया और घर पर भी पिता ने चार माह से उसके साथ दुष्कर्म किया इसके बाद जब लड़की ने किसी को बताने के लिए कहा तो पिता ने उसे जान से मारने की धमकी दी.

जिससे परेशान होकर पीड़ित लड़की सोडाला मायके में रह रही अपनी मां के पास आ गई और यहाँ उसने अपनी मां को सब बताया जिसपर माँ ने अपने पति की घिनौनी करतूत का विरोध किया. विरोध के कारण आरोपी ने लाठी मार कर उसका पैर तोड़ दिया था लेकिन इससे वह डरी नहीं और पुलिस स्टेशन में आकर अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया.

साले की पत्नी के प्यार में पागल हुआ जीजा और फिर...

झांसा देकर एक युवती को घर लाए दो पुरुष, पलंग से बांधकर किया यह गंदा काम

पत्नी बना रही थी गैर मर्द से संबंध और पहुँच गया पति

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -