'तुम्हारे सामने 10 लोगों के साथ सोऊंगी', पत्नी के यह कहते ही पति को आया गुस्सा और फिर...
'तुम्हारे सामने 10 लोगों के साथ सोऊंगी', पत्नी के यह कहते ही पति को आया गुस्सा और फिर...
Share:

छत्तीसगढ़ से आए दिन चौकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। अब हाल ही में एक बार फिर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत यहाँ एक शख्स ने अपनी बीवी के साथ जो कुछ भी किया उसे सुनकर आप सिहर जाएंगे। जी दरअसल पति का कहना था कि उसकी पत्नी उससे कहती थी कि वो मेरे सामने 10 पुरुषों से संबंध बनाएगी। वहीं इसी बात से नाराज होकर उसने अपनी पत्नी के साथ ऐसा सलूक किया। इस मामले को बेमेतरा का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के तहत यहां के खंडसरा में 28 साल का सुशील साहू अपनी 25 साल की पत्नी रानी साहू के साथ रहता था। हालाँकि कुछ दिनों बाद पैसे कमाने के लिए दोनों लखनऊ चले गये और लखनऊ में सुशील ने अपनी पत्नी को गैर मर्द के साथ शारीरीक संबंध बनाते हुए देख लिया था।

यहाँ इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ और वो अलग होने पर तैयार हो गये। वहीं इसके बाद दोनों 6 जुलाई को लखनऊ पहुंचे और महिला के पति ने यहां आने के बाद अपनी पत्नी की हरकतों की शिकायत की। वहीं सुशील ने वकील से मिलकर तलाक को लेकर भी राय ली थी और बताया जा रहा है कि हाल ही में पत्नी के साथ सुशील साहू का दोबारा विवाद शुरू हुआ। जी दरअसल अवैध संबंधों को लेकर दोनों के बीच फिर विवाद होने लगा और इस पर सुशील ने गुस्से में रानी का गला घोंट दिया। बताया जा रहा है वह हत्या के बाद रानी के शव को घसीटकर कमरे में ले गया और साड़ी से फंदा बनाकर शव को सीलिंग फैन में लटका दिया।

यह सब करने के बाद सुशील साहू स्थानीय थाने में पहुंच गया और उसने पुलिस के सामने यह दावा किया कि पत्नी के अवैध संबंध थे। मना करता तो झगड़ती थी। कहती थी- तलाक दे दो, फिर तुम्हारे सामने ही 10 पुरुषों से संबंध बनाऊंगी। इसी वजह से मैंने पत्नी को मार दिया। अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रधानी चुनाव का था विवाद, सरेराह दो युवकों को मार दी गोली

4 साल के बेटे को देख हैवान बना पिता, पहले किया गंदा काम और फिर ले ली जान

भाभी से चल रहा था चक्कर, शादी हुई तो देवर ने कर डाला ये घिनौना काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -