'सलमान भाई की शादी का इंतजार कर रहा हूं', गूगल पर पत्नी के बारे में सर्च कर रहे लोगो से बोले मंत्री
'सलमान भाई की शादी का इंतजार कर रहा हूं', गूगल पर पत्नी के बारे में सर्च कर रहे लोगो से बोले मंत्री
Share:

हाल ही में नागालैंड के मंत्री तेमजेन इमना अलांग ने छोटी आंखों को लेकर ऐसी बात कह दी कि वह बहुत मजेदार रही। अब इस समय उनका बयान वायरल हो रहा है। वहीं इन सभी बीच उनका एक और ट्वीट वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है। जी हाँ और इसमें लोग उनकी पत्नी के बारे में सर्च कर रहे हैं और अब इस पर भी उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है। जी दरअसल, नागालैंड के उच्च शिक्षा और आदिवासी मामलों के मंत्री तेमजेन इमना अलांग ने ट्विटर पर गूगल सर्च का एक स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए लिखा कि गूगल सर्च मुझे एक्साइट करता है। मैं अब भी अपनी पत्नी की तलाश में हूं। वहीं मंत्री के इस कैप्शन को पढ़कर लोग तत्काल समझ गए कि इसका मतलब यह हुआ कि अभी उनकी शादी ही नहीं हुई है।

केवल यही नहीं बल्कि मजेदार बात और भी है कि उनके इस पोस्ट पर शादी डॉट कॉम के फाउंडर अनुपम मित्तल ने कमेंट करते हुए लिखा- कुछ करना पड़ेगा शादी डॉट कॉम। वहीं इसके बाद मंत्री ने इस ट्वीट पर रिप्लाई किया कि भाई फिलहाल हम बिंदास है। सलमान भाई की शादी का इंतजार कर रहा हूं। जी हाँ और उनके इतना लिखने के बाद से ही सोशल मीडिया यूजर लोटपोट हो गए और एक के बाद एक कमेंट करने लगे। अब इस समय उनका यह चैट खूब वायरल हो रहा है।

वैसे आपको बता दें कि इससे पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे छोटी आंख होने के फायदे बता रहे हैं। जी हाँ और इस दौरान उन्हें सुनने वाले जमकर तालियां भी बजा रहे हैं। आपको यह भी जानकारी दे दें कि इमना अलांग नागालैंड भाजपा के अध्यक्ष भी हैं और सोशल मीडिया पर उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की जमकर तारीफ हो रही है।

सावन में घूम आए विश्व के सबसे बड़े शिव मंदिर में, जानिए है कहाँ?

शरीर में दिखे ये लक्षण तो ना समझे आम, आपको हो सकता है कैंसर

लोहे में लग गई है जंग तो इन 3 तरीकों से आसानी से करें साफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -