जमीन की लड़ाई में चढ़ी 4 वर्षीय मासूम की बलि, चौंकाने वाला है मामला
जमीन की लड़ाई में चढ़ी 4 वर्षीय मासूम की बलि, चौंकाने वाला है मामला
Share:

कोडरमा: झारखंड के कोडरमा से एक रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है। यहां जमीन के विवाद में 4 वर्षीय बच्चे का गला घोंटकर क़त्ल कर दिया गया। तत्पश्चात, लाश को तालाब में फेंक दिया गया। इस वारदात को चचेरे दादा-दादी और चाचा ने अंजाम दिया। कोडरमा पुलिस ने बताया, मामला कोडरमा थाना क्षेत्र के मूर्क मराय का है। जमीन के छोटे टुकड़े को लेकर चचेरे दादा-दादी तथा चाचा ने मिलकर मासूम बच्चे का निर्मम क़त्ल कर दिया। साक्ष्य छुपाने के लिए शव को तालाब में फेंक दिया।

बच्चे का शव तालाब में देख पहले तो लोगों ने इसे हादसा समझा। लेकिन, पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने तहकीकात की तो मामला कुछ और ही निकला। हत्या का खुलासा होने पर क्षेत्र के लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। आगे पुलिस ने बताया कि इस वारदात को 15 अक्टूबर को अंजाम दिया गया था। फिलहाल तीनों अपराधियों को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया गया, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया है। अपराधियों को निशानदेही पर बच्चे की दूध से भरी बोतल तथा चप्पलें बरामद की गई हैं।

वही इससे पहले मार्च में कोडरमा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी दूसरी पत्नी का चाकू से गला रेतकर क़त्ल कर दिया था। अपराधी ने पूछताछ में पुलिस को बताया था कि पत्नी गलत संगति में थी। उसके किसी के साथ अवैध संबंध भी थे। साथ ही किसी न किसी बात पर परेशान करती थी। इसके चलते उसने यह कदम उठाया। जबकि महिला के घरवालों ने कहा था कि जिस दिन ये घटना हुई उसी दिन प्रातः वो ट्रेन से कोडरमा अपनी ससुराल पहुंची थी। वहां पति के साथ झगड़ा हुआ तथा उसने धारदार हथियार से गला काटकर क़त्ल कर दिया था। 

भारत के अल्टीमेटम के बाद बैकफुट पर कनाडा, अपने 41 राजनयिकों को बुलाया वापस

बहन के प्रेमी को फंसाने के लिए नाबालिग भाई ने रची खौफनाक साजिश, खुलासा होते ही सब रह गए दंग

इजराइल-हमास युद्ध के बीच पीएम मोदी ने फिलिस्तीनी राष्ट्रपति से की बात, आतंकवाद पर जताई चिंता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -