पड़ोसी महिला ने नशीला ड्रिंक पिलाया, प्रेमी से कराया रेप
पड़ोसी महिला ने नशीला ड्रिंक पिलाया, प्रेमी से कराया रेप
Share:

दिल्ली में एक शर्मसार घटना हुई है, जहां पड़ोस में रहने वाली महिला ने एक बच्ची को नशीला पेय पिलाया और फिर उसके बेहोंश हो जाने पर उसे अपने प्रेमी के हवाले कर दिया. आरोपी ने बेहोंश बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया. दो दिन बाद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई गई. पुलिस ने आरोपी महिला 22 वर्षीय रीना और रेप करने वाले 25 वर्षीय बाबू को गिरफ्तार कर लिया है.

पूर्वी दिल्ली के आनंद विहार इलाके की झुग्गी में रहने वाली 12 वर्षीय बच्ची सरकारी स्कूल में पांचवीं कक्षा की छात्रा है. मंगलवार को उसके माता-पिता काम से बाहर थे. उसे अकेला देखकर पड़ोस में रहने वाली रीना उसके घर आई और उसे बहला-फुसलाकर अपने घर ले गई. यहां उसने बच्ची को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पीने के लिए दी. कोल्ड ड्रिंक पीते ही बच्ची बेहोश हो गई. तब रीना ने बच्ची को बाबू के हाथ सौंप दिया. बाबू ने रीना की मौजूदगी में बेहोश बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता को होश आया तो उसे अपने साथ रेप होने का अहसास हुआ.

पीड़िता अपनी अस्त-व्यस्त हालत और दर्द के कारण रोने लगी तो रीना ने उसे चुप रहने के लिए डराया-धमकाया. बच्ची ने डर के मारे किसी को दुष्कर्म की बात नहीं बताई. लेकिन गुरुवार को उसने अपने पिता को पूरी बात बता दी. पिता ने बेटी के साथ पुलिस थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 

छेड़छाड़ करने वाले प्रिंसिपल की धुनाई

गर्भवती महिला से गैंगरेप, हाथ पैर बांध निर्वस्त्र छोड़ गए

स्कूल बस को बच्चों समेत किया हाईजैक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -