हरियाणा- नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म की कोशिश
हरियाणा- नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म की कोशिश
Share:

हरियाणा में कुछ दिन से हो रही दुष्कर्म की वारदातों ने देश को दहला रखा है. लेकिन इसके बावजूद यहाँ ऐसे अपराधों में कमी नहीं आई है. हालिया घटना है सिरसा के गांव भावदीन की. यहाँ एक स्कूली छात्रा का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. दूसरा आरोपी फरार बताया जा रहा है. पुलिस ने इस मामले में दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज किया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव के ही दो युवक छात्रा के स्कूल गए और वहीं से उसे बहला-फुसला कर अपने साथ गाड़ी में बैठाकर ले गए. फिर उससे दुष्कर्म का प्रयास किया. 
घरवालों की शिकायत पर पुलिस ने तलाशी करते हुए छात्रा को बरामद किया और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. दूसरे आरोपी को तलाश किया जा रहा है.

उप पुलिस अधीक्षक नरेंदर बिरजानिया ने बताया कि लड़की के परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि दो युवक लड़की को बहला फुसलाकर कर अपने साथ ले गए है. पुलिस ने लड़की को बरामद कर लिया है. एक आरोपी को पकड़ा गया है, जबकि दूसरे आरोपी की तलाश जारी है. लड़की का मेडिकल करवा लिया गया है और मजिस्ट्रेट के सामने उसके बयान दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

गैंगरेप की कोशिश होने पर छात्रा ने लगाई फांसी

पड़ोसी महिला ने नशीला ड्रिंक पिलाया, प्रेमी से कराया रेप

गर्भवती महिला से गैंगरेप, हाथ पैर बांध निर्वस्त्र छोड़ गए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -