बच्ची को आइसक्रीम का लालच देकर अपने साथ ले गया युवक और फिर...
बच्ची को आइसक्रीम का लालच देकर अपने साथ ले गया युवक और फिर...
Share:

मुंबई: मुंबई के अंधेरी इलाके में हाल ही में एक चौकाने वाली घटना हुई है। जी दरअसल यहाँ एक 28 साल के व्यक्ति को पुलिस ने 4 साल की मासूम बच्ची के बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है मुंबई के पश्चिमी उपनगर में रहने वाला यह व्यक्ति बच्ची के घर के पास में रहने वाला है। इस मामले में साकीनाका पुलिस स्टेशन की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है आरोपी ने बच्ची को आइसक्रीम का लालच दिया और उसके बाद अपनी वासना का शिकार बना लिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो कानून के तहत मामला दायर किया है।

पुलिस के द्वारा दी गई जानकारी को माने तो यह घटना बीते हफ्ते की है। पुलिस ने बताया कि बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी और इस दौरान बच्ची को अकेली देखकर आरोपी उसे अपने साथ ले गया और अपनी हवस का शिकार बनाया। मिली जानकारी के तहत आरोपी और बच्ची दोनों मुंबई के उपनगरीय इलाके में आस-पास रहते हैं। जी दरअसल बच्ची के घर के पास ही आरोपी का एक छोटा सा स्टॉल है और पुलिस का कहना है कि पड़ोस में रहने की वजह से बच्ची आरोपी को पहले से ही जानती थी।

इस वजह से वह आरोपी के साथ चली गई। बच्ची को काफी देर तक घर के आस-पास न देखकर घरवाले परेशान हो गए। उसके बाद जब वह घर लौटी तो उसने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। सब कुछ जानने के बाद पीड़ित बच्ची की मां ने साकीनाका पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवाई। जानकारी मिलने के कुछ ही घंटों के भीतर आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया।

मात्र 18 गेंदों में कूट डाले 88 रन, इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ ने ठोंका तूफानी शतक

इस्लामिक देव बैंक ने सऊदी नामित को नए राष्ट्रपति के रूप में चुना

बांग्लादेश में कोरोना ने ढाया अपना कहर, अब तक संक्रमण का आंकड़ा 1.1 मिलियन के हुआ पार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -