4 साल की बच्ची का अपहरण हुआ फेल, बाइक छोड़कर भागे बदमाश
4 साल की बच्ची का अपहरण हुआ फेल, बाइक छोड़कर भागे बदमाश
Share:

देश की राजधानी के पूर्वी भाग के शकरपुर इलाके में एक अपरहण की घटना सामने आई है. जिसमें अपरहण का हैरान करने वाला सीसीटीवी फुटेज मिला है. सीसीटीवी में मोटरसाइकिल पर सवार 2 किडनैपर एक चार साल की बच्ची को किडनैप करने का प्रयास कर रहे हैं. बच्ची के शोर करने पर 2 किडनैपर्स को पब्लिक ने मोहल्ले की गली में घेर लिया. पकड़ने का भी भरपूर प्रयास किया,​ किन्तु किडनैपर्स हथियार दिखाकर फरार होने में सफल साबित हुए है. 

सावन : मौत के मुंह से भी आपको बचा लेगा शिव जी का यह मंत्र, इस तरह करें जाप

केस मंगलवार दोपहर लगभग चार बजे का है. शकरपुर क्षेत्र के सुंदर ब्लॉक में एक चार साल की बच्ची बरसारत के बाद अपने निवास के बाहर खेल रही थी. उसी वक्त काले रंग की मोटरसाइकिल पर आए 2 किडनैपर्स बच्ची की किडनेपिंग करने का प्रयास ​करने लगे. बच्ची की माता  ने पहले इनसे किसी तरह बच्ची को छीना और फिर पड़ोसी ने इनके पीछे दौड़कर इन्हें पकड़ने का प्रयास भी किया. बदमाश जब बाइक से फरार हो रहे थे, एक शख्स ने अपनी स्कूटी मध्य में लगा दी. बदमाश गिरे गए मारपीट हुई पकड़ने की प्रयास भी लेकिन बदमाश बाइक छोड़कर भगाने में कामयाब हो गए. 

पत्रकार की मौत पर सीएम योगी ने नौकरी और 10 लाख देने का किया ऐलान

पुलिस ने कहा कि जिस बाइक पर ये दोनों आए थे ये मोटरसाइकिल चोरी की है, और बाइक के पास से एक देसी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस प्राप्त हुए हैं. फिलहाल इन दोनों अपहरणकर्ता में से पुलिस ने एक को पकड़ लिया है. उसने खुलासा किया है कि बच्ची के एक बेहद नजदीकी रिश्तेदार ने उन्हें अपहरण करने के लिए पैसे दिए थे.

बेंगलूरु : कोरोना से बचने की तैयारी पर नेता प्रतिपक्ष सिद्धारमैया ने प्रदेश सरकार पर कसा तंज

हिंदी दिवस : आज के समय में क्या है 'हिंदी दिवस' की आवश्यकता ?

कोरोना की वजह से चली गई नौकरी, अब इंजिनियर युवा कर रहे है ऐसा काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -