झाबुआ जिला कारागार में पहुंचा मौत का वायरस, एक अधिकारी समेत 4 लोग संक्रमित
झाबुआ जिला कारागार में पहुंचा मौत का वायरस, एक अधिकारी समेत 4 लोग संक्रमित
Share:

झाबुआ: मध्य प्रदेश के झाबुआ जिला कारगार में एक अधिकारी और जेल प्रहरी समेत 3 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद जेल प्रशासन और जिला प्रशासन में खलबली मच गई है. इसके साथ ही जेल में बंद कैदियों की सुरक्षा को लेकर भी स्थिति चिंताजनक हो गई है. कोरोना का संक्रमण कैदियों में न फैले, इसके लिए जेल में आज सुबह से ही कैदियों के नमूने कोरोना टेस्ट हेतु लिए जा रहे हैं।  

झाबुआ जिला अस्पताल के RMO ने डॉ. सावनसिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला जेल के एक अधिकारी व जेल प्रहरी समेत 3 लोगों की रिपोर्ट आज कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. इसलिए एहतियात के तौर पर जेल के कैदियों के नमूने कोरोना टेस्ट हेतु लिए जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि आज दिलीप गेट इलाके में भी एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसलिए उस एरिया को सील कर दिया गया है. कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके, इसलिए पूरे इलाके को सैनिटाइज भी किया जा रहा है. 

जिला अस्पताल के आरएमओ के अनुसार, अब तक जिले में कोरोना संक्रमण के कुल 67 केस रिपोर्ट किए जा चुके हैं. इनमें 30 मरीज स्वस्थ्य हो चुके हैं. जांच रिपोर्ट नेगिटिव आने के बाद इन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. वहीं अभी भी राज्य में 35 सक्रीय मामलों का इलाज किया जा रहा है. जबकि जिले में 2 लोगों की इस महामारी से जान भी जा चुकी है. 

फीकी पड़ी सोने की चमक, चांदी ने पकड़ी रफ़्तार, जानें आज के भाव

डीजल की कीमत में फिर लगी आग, लगातार 19वें दिन स्थिर पेट्रोल के दाम

बाबा रामदेव की पतंजलि को एक और झटका, मद्रास HC ने सुनाया बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -