कोहरे के कारण टकराए 25 वाहन, 4 की मौत
कोहरे के कारण टकराए 25 वाहन, 4 की मौत
Share:

करनाल : करनाल के नीलोखेड़ी में नेशनल हाईवे नंबर 71 पर सर्द सुबह बड़े हादसे हो गए। दरअसल कोहरे की गहरी परत के चलते 2 सड़क हादसों में करीब 25 वाहन आपस में टकरा गए। इस दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई। इस दौरान करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को करनाल और कुरूक्षेत्र के हॉस्पिटल में दाखिल करवाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार एक परिवार विवाह समारोह में शामिल होने के लिए उत्तरप्रदेश के लखनऊ से अमृतसर जा रहा था। कि रास्ते में कार ट्रक से टकरा गई। ट्रक कार के नीचे से निकल गया। 

इस दौरान परिवार के 5 लोगों में से 4 की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों की पहचान 75 वर्ष के गुरपाल कौर, 60 वर्ष के लखबीर कौर, 30 वर्ष के प्रभजीत सिंह और 28 वर्ष के हरिंदर सिंह के तौर पर हुई। घायल को करनाल सिविल चिकित्सालय में दाखिल करवाया गया है। इसी प्रकार एक अन्य सड़क दुर्घटना पुलिस स्टेशन के समीप हुई। 

दरअसल यहां कोहरे के चलते 10 वाहन चालकों का गति पर नियंत्रण नहीं रहा वे अपना संतुलन खोकर आपस में टकरा गए। दोनों ही दुर्घटनाओं में करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को अलग - अलग क्षेत्रों में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त वाहनों को दूर करवाया। हादसे के कारण सड़क पर लंबा जाम लग गया। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -