पूरे भक्तिभाव से 'राम भजन' गाती हैं 4 मुस्लिम बहनें, Video हुआ वायरल, तो अयोध्या से आ गया बुलावा
पूरे भक्तिभाव से 'राम भजन' गाती हैं 4 मुस्लिम बहनें, Video हुआ वायरल, तो अयोध्या से आ गया बुलावा
Share:

पटना: देश में वैसे तो कई जाने माने सिंगर और भजन गायक हैं, मगर लेकिन बिहार के एक मुस्लिम परिवार में जन्मी चार बेटियों की बात ही कुछ निराली है। रक्सौल के तुमड़िया टोला के निवासी परिवार की चारों बेटियां बेहद मधुर आवाज में भजन गाती हैं और उनकी यह खासियत सभी का मन जीत लेती हैं। 

इन बहनों के नाम क्रमशः शाइस्ता, शाहिना, संजीता और नैंसी परवीन हैं। मीडिया से बात करते हुए चारों बहनें बताती हैं कि वे पिछले छह सालों से भजन गा रही हैं। उन्हें स्कूलों के कार्यक्रम में भजन गाने शुरू किया था और अब वे पूरी तरह से इसी में रम चुकी हैं। मुस्लिम समुदाय में पलने बढ़ने के बावजूद ये बच्चियां बड़ी मगन होकर राम भजन गाती हैं, यही कारण है कि उन्हें अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में बुलावा आ गया है। उन्हें बाकायदा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निमंत्रण भेजा गया है। 

 

चारों बेटियों के पिता हाजी हुसैन और उनकी मां रुखसाना खातून को अपनी बेटियों पर नाज़ हैं। माता-पिता बताते हैं कि उनकी बड़ी बेटी शाइस्ता शुरू से ही दिव्यांग हैं। वे सभी धर्मों को एक ही समझते हैं और उन्हें पूरा भरोसा है कि आने वाले वक़्त में उनकी बेटियां कामयाबी के नए शिखर को छुएंगी। चारों बहनों में सबसे बड़ी शाइस्ता बताती हैं कि वह स्वर कोकिला लता मंगेशकर को अपना प्रेरणास्रोत मानती हैं। लता जी को देखकर ही शाइस्ता की भी भजन गाने में रुचि हुई और आज उनके गाए भजनों की आसपास के लोग काफी प्रशंसा करते हैं। ऐसा नहीं है कि सिर्फ यही चारों बच्चियां, हिंदू भजन गाकर लोगों को भावविभोर कर रही हैं, कई अन्य मुस्लिम सिंगर भी ऐसा कर रहे हैं, जिनमें फरमानी नाज और शहनाज अख्तर भी प्रमुख हैं।  

DRDO ने ओडिशा तट से नई पीढ़ी की आकाश मिसाइल का सफल परीक्षण किया, Video

अयोध्या आ रहे पर्यटकों को नहीं होगी भाषा की परेशानी, प्रशासन ने की ये खास व्यवस्था

'ज्यादा न सोचें ममता, वो बस बंगाल को लूटने का काम जारी रखें..', ये क्या बोल गए 'दीदी' को चुनाव हराने वाले नेता सुवेंदु अधिकारी ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -