'ज्यादा न सोचें ममता, वो बस बंगाल को लूटने का काम जारी रखें..', ये क्या बोल गए 'दीदी' को चुनाव हराने वाले नेता सुवेंदु अधिकारी ?
'ज्यादा न सोचें ममता, वो बस बंगाल को लूटने का काम जारी रखें..', ये क्या बोल गए 'दीदी' को चुनाव हराने वाले नेता सुवेंदु अधिकारी ?
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के नेता प्रतिपक्ष और भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने शुक्रवार (12 जनवरी) को 'एक राष्ट्र, एक चुनाव' पर अपने रुख को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला किया। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) प्रमुख को ऐसे मामलों के बारे में सोचना बंद कर देना चाहिए और "राज्य को लूटने और रोहिंग्याओं को घुसपैठ करने देने का अपना काम जारी रखना चाहिए"।

सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि, 'ममता बनर्जी को इस सब के बारे में सोचना बंद कर देना चाहिए। यह उनका काम नहीं है। उनका काम रोहिंग्याओं को पश्चिम बंगाल में घुसने देना और लूटपाट करना है। उन्हें लूटने दो।' भाजपा नेता अधिकारी ने यह भी कहा कि बनर्जी के रुख का कोई मतलब नहीं है, क्योंकि वह पश्चिम बंगाल तक सीमित "एक प्राइवेट लिमिटेड पार्टी की मालिक" हैं। सुवेंदु ने कहा कि, 'इसका कोई मतलब नहीं है। पीएम मोदी वही करेंगे जो देश चाहता है। ममता बनर्जी क्या हैं? वह एक प्राइवेट लिमिटेड पार्टी की मालिक हैं। पीएम मोदी देश के बारे में सोचने के लिए हैं। 'अबकी बार, 400 पार'।'

भाजपा नेता की यह टिप्पणी बनर्जी द्वारा 'एक राष्ट्र, एक चुनाव' पर पैनल के सचिव नितेन चंद्रा को लिखे पत्र के एक दिन बाद आई है और कहा गया है कि वह एक साथ चुनाव की अवधारणा से सहमत नहीं हो सकती हैं। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ने लिखा कि, "हम आपके फॉर्मूलेशन और प्रस्ताव से असहमत हैं।" उन्होंने कहा कि एक साथ चुनाव कराना "राष्ट्रपतिवाद की दिशा में एक कदम" होगा। अपने पत्र में, बनर्जी ने कहा कि समिति से सहमत होने में उन्हें बुनियादी वैचारिक कठिनाइयाँ थीं और उन्होंने इस संदर्भ में 'एक राष्ट्र' के अर्थ पर सवाल उठाया। उन्होंने अपने पत्र में कहा कि, "हालांकि वाक्यांश (एक राष्ट्र, एक चुनाव) नाटकीय और सनसनीखेज लगता है, मुझे वाक्यांश का अर्थ समझने में निम्नलिखित दो विशेष समस्याओं का सामना करना पड़ता है: इस संदर्भ में 'एक राष्ट्र' क्या है?"

'मेरी मां जीवन के अंत तक माला जपते हुए सीता-राम...', राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा से पहले भावुक PM मोदी

बिग बॉस के घर में आते ही मुनव्वर फारुकी की बहन ने फोड़ा बम, सुनकर हैरान हुए कॉमेडियन

अभिषेक संग बेटी ईशा के रिलेशनशिप पर पिता ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, समर्थ को दामाद कहने पर भड़के  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -