देवास में 4 और कोरोना पॉजिटिव मिले, 76 हुई संक्रमितों की संख्या
देवास में 4 और कोरोना पॉजिटिव मिले, 76 हुई संक्रमितों की संख्या
Share:

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना ने कोहराम मचा रखा है. वहीं, देवास में कोरोना वायरस का संक्रमण अभी थमा नहीं है. शुक्रवार सुबह 9 साल की बच्ची और 13 साल के बच्चे सहित चार लोग काेरोना पॉजिटिव पाए गए. इसके साथ ही संक्रमितों की संख्या बढ़कर 76 हो गई है. अब तक 8 लोगों की जान जा चुकी है. सुबह जारी रिपोर्ट में जांच के लिए एक 124 सैंपल में से 117 की रिपोर्ट निगेटिव आई. पांच लोग पॉजिटिव पाए गए.  
इनमें से एक युवक इंदौर निवासी है. दो सैंपल रिजेक्ट कर दिए गए.  

दरअसल, नए केस में पठानकुआं निवासी 55 वर्षीय पुरुष, अमौना निवासी 28 वर्षीय युवती, अमौना निवासी 9 साल की बच्ची, शान्तिपुरा निवासी 13 वर्षीय बालक और इंदौर जिले के क्षिप्रा निवासी 28 वर्षीय युवक शामिल है. गुरुवार काे काेराेना के तीन नए मरीज मिले. मेंढकीचक में पांच दिन पहले सनफार्मा कंपनी में काम करने वाले युवक के काेराेना संक्रमित हाेने के बाद उसके परिवार सहित माेहल्ले के अन्य लाेगाें के सैंपल लिए थे.  

बता दें की गुरुवार काे रिपाेर्ट सामने आई, इसमें युवक की पत्नी और मां भी पाॅजिटिव आई है. एक अन्य नया मरीज शहर के मिर्जा बाखल में मिला है. उनकी उम्र 60 साल है. चार दिन पहले बुखार आने पर इलाज के लिए उन्हें लाया गया था. तीन मरीज गुरुवार काे ठीक भी हुए है. अब तक 42 मरीज ठीक हाे चुके हैं. 26 का इलाज चल रहा है. जिले से लिए 63 संदिग्धाें के सैंपल फिर जांच के लिए भाेपाल प्रयाेगशाला में भेजे गए हैं.

गहलोत सरकार ने बस किराए के मांगे 36 लाख, मायावती बोली- ये घिनोनी राजनीति

कोरोना ने एक और डॉक्टर की ली जान, इंदौर में चल रहा था इलाज

इंदौर में आज से खुली मंडी, इस तरह माल खरीद पाएंगे व्यापारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -