अलग-अलग स्थानों पर एक सफाई कर्मी सहित तीन व्यक्तियों ने की आत्महत्या
अलग-अलग स्थानों पर एक सफाई कर्मी सहित तीन व्यक्तियों ने की आत्महत्या
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह जनपद का है जहाँ अलग-अलग स्थानों पर एक सफाई कर्मी सहित तीन व्यक्तियों ने फांसी लगाकर जान दे दी है. इस मामले में दो मामलों में हत्या की आशंका जताई जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक इसमें एक घटना तिंदवारी थाना क्षेत्र के जमुआ गांव की है जहाँ सफाई कर्मचारी उदय भान( 50) पुत्र बालमुकुंद निवासी ग्राम नसीरपुर गाजीपुर में का शव गांव के बाहर नीम के पेड़ पर फांसी पर लटका हुआ मिला है.

इसी के साथ इस मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. केवल इतना ही नहीं इसके अलावा थाना बबेरू क्षेत्र के ग्राम निवासी अशोक कुमार (32) पुत्र श्यामलाल ने पेड़ पर चढ़कर आत्महत्या कर ली और गाँव के लोगों ने जब देखा तो घटना की सूचना मृतक की पत्नी को दी. इस मामले में मृतक पल्हरी गांव में संतोष तिवारी के मकान में किराए से रहता था और शव गांव के बाहर तालाब के पास पेड़ पर लटका हुआ पाया गया. इस मामले में मृतक ई रिक्शा चलाता था जिसने रिक्शा लेने के लिए कर्ज लिया था.

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक बैंक का कर्ज अदा हो गया लेकिन 25 हजार साहूकारों का बकाया था, जिससे वह परेशान था और खेती उसके पास नहीं थी. वहीं उसके पिता की 3 बीघा जमीन और कुछ अतिरिक्त जमीन लेकर वह बटाई में खेती कर रहा था और पत्नी का कहना है कि कर्ज से परेशान होकर उसने आत्महत्या की है. केवल इतना ही नहीं इसी गांव के रहने वाले गनागन (25) ने अपने चार साथियों के साथ बैठकर शराब पी और शराब पीने के दौरान इनके बीच आपस में विवाद हो गया. वहीं उसके बाद वह घर लौट आया और उसके बाद फांसी पर लटकता हुआ उसका शव मिला. सभी मामलों में जांच जारी है.

दबंगों ने दुकानदार के गुप्तांग में पिस्तौल लगाकर किया घायल, हालात नाजुक

मंदिर की सफाई के लिए गई किशोरी, पुजारी ने पकड़ा और करने लगा गंदा काम

फांसी से पहले दोषी विनय ने नहीं बदले थे कपड़े, रोकर मांगी थी माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -