अजमेर में आधी रात को पटरी से उतरे 4 डिब्बे और इंजन, यात्रियों का हुआ ये हाल
अजमेर में आधी रात को पटरी से उतरे 4 डिब्बे और इंजन, यात्रियों का हुआ ये हाल
Share:

अजमेर: राजस्थान के अजमेर से एक बड़ी दुर्घटना हुई है। यहां मदार स्टेशन से पहले गाड़ी संख्या 12548 साबरमती आगरा कैंट सुपरफास्ट ट्रेन के 4 डिब्बे पटरी से उतर गए जिससे हंगामा मच गया। हालांकि इसमें कोई नुकसान नहीं हुआ है। कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं जिन्हें उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है। प्राप्त खबर के अनुसार, ये घटना देर रात लगभग 1 बजे की बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि साबरमती एक्सप्रेस और एक मालगाड़ी के बीच टक्कर होने से ये दुर्घटना हुई है।

घटना की खबर प्राप्त होते ही रेलवे सुरक्षा बल (RPF), सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) के साथ अतिरिक्त मंडल रेलवे प्रबंधक एवं वरिष्ठ अफसर समेत बचाव दल मौके पर पहुंचा। इस के चलते रेलवे अफसरों ने बताया कि मदार रेलवे स्टेशन के पास साबरमती-आगरा सुपरफास्ट ट्रेन के इंजन समेत चार डिब्बे पटरी से उतर गए। खबर प्राप्त होने पर बिना देर किए राहत बचाव दल फौरन घटनास्थल पर पहुंचा। अफसर ने बताया कि इस दुर्घटना में सभी यात्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं। कोई भी यात्री चोटिल नहीं हुआ है।

वहीं यात्रियों ने बताया कि वो लोग सो रहे थे उसी वक़्त अचानक से तेज आवाज आई। जिससे लोगों में दहशत फैल गई। ट्रेन में हड़कंप मच गया। लोग ट्रेन के नीचे उतरने लगे। हालांकि सभी यात्री पूरी तरह सुरक्षित हैं। यात्रियों के अनुसार, ये दुर्घटना देर रात लगभग 1 बजे के आसपास हुआ। रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अफसर कैप्टन शशिकिरण ने बताया कि पटरी से उतरे डिब्बों एवं इंजन को ठीक कर दिया गया है। हालात पूरी तरह से सामान्य हो गए हैं। वही दोनों मार्गो में रेल यातायात आरम्भ हो गया है। शशिकिरण ने बताया कि दुर्घटना की तहकीकात के लिए रेलवे ने कमेटी का गठन कर दिया है।

'चुनावी बांड एक 'प्रयोग' था और समय बताएगा कि यह कितना फायदेमंद रहा', बोले RSS नेता दत्तात्रेय होसबाले

60 KG विस्फोटक और 67 राउंड जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार हुए 3 नक्सली

दिल्ली जल बोर्ड घोटाले से जुड़ी पूछताछ में भी शामिल नहीं होंगे केजरीवाल, AAP बोली- ED का समन अवैध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -