बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां कर चुकी हैं मीडिया से छुपकर शादी
बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां कर चुकी हैं मीडिया से छुपकर शादी
Share:

आजकल टीवी और फिल्मों के कलाकर एक साथ काम करते-करते इतने एक दूसरे में खो जाते हैं कि दोनों प्यार कर बैठते हैं और कुछ समय बाद शादी भी कर लेते हैं. एक्ट्रेस अक्सर शादी शुदा होने के बाद भी वो सिंगल ही लगती हैं. यानी कुछ ऐसी होती हैं जिन्हे देखकर कहा नहीं जा सकता कि वो शादी शुदा हैं या नहीं. आज हम आपको कुछ ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके शादी शुदा होने के बारे में आप भी नहीं जानते होंगे. लेकिन इससे भी बड़ी बात ये है कि इन्होने अपनी शादी की खबर मीडिया को भी नहीं होने दी. आइये जानते हैं उनके बारे में.

* इलियाना डिक्रूज  :

ये साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं जिनकी खूबसूरती आपको भी उन पर फ़िदा कर दे. इन्हीं देखकर आप नहीं कह सकते कि ये शादीशुदा हैं. लेकिन ये सच हैं. इलियाना ने 2017 में अपने बॉयफ्रैंड एंड्रू नीबोन से गुपचुप शादी कर ली जिसकी भनक मीडिया को भी नहीं हुई. इन्होंने तमिल, कन्नड़ के साथ-साथ बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में काम किया है.

* असिन थोट्टूमकल :

साउथ की एक्ट्रेस असिन ने बॉलीवुड की फिल्म 'गज़नी' से डेब्यू किया था जो काफी हिट रही. साल 2016 में असिन ने अपने बॉयफ्रैंड राहुल शर्मा से शादी कर ली वो भी मीडिया से छुप कर. अब वो एक बेटी की माँ भी बन चुकी हैं.

* मिनिषा लांबा :

ये भी कुछ कम नहीं हैं. इन्होंने साल 2016 में मीडिया से बचकर शादी कर ली. मिनिषा को पहली बार 2006 में हिमेश रेशमिया की एल्बम में देखा गया था जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड की कई फिल्में मिली. लेकिन कुछ फिल्मों में काम करने बाद वो बॉलीवुड से दूर हो गयी.

* चित्रांगदा सिंह :

चित्रांगदा सिंह अपनी खूबसूरती से कई लड़को को अपना दीवाना बना चुकी हैं. इन्होने भी मीडिया से बचकर अपने बॉयफ्रेंड ज्योति सिह रंधावा से शादी कर ली और अब उनका एक बेटा भी है. बॉलीवुड की कई फिल्मों में ये अपना जलवा दिखा चुकीं हैं. अक्षय की 'देसी बॉयज़' में इन्होने एक हॉट टीचर का रोल किया था.

पत्नी नहीं, इनके साथ मिलकर जन्मदिन को खास बनाना चाहते हैं आमिर खान

PHOTO : तैमूर के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन कर रहे है आमिर खान

नहीं जानते होंगे 'दंगल' की छोटी बबीता को, यहां जानिए उनके बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -