नहीं जानते होंगे 'दंगल' की छोटी बबीता को, यहां जानिए उनके बारे में

नहीं जानते होंगे 'दंगल' की छोटी बबीता को, यहां जानिए उनके बारे में

आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'दंगल' तो आपको याद ही होगी. इसके किरदार भी याद होंगे जिनके बारे में आज हम बात करने जा रहे हैं. गीता-बबीता का किरदार निभाने वाली चाइल्ड एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम भी याद ही होगी जिसने गीता के बचपन का किरदार निभाया था. लेकिन जिसने बबीता के बचपन का किरदार निभाया था आप उसके बारे में कुछ नहीं जानते होंगे. तो चलिए उनके बारे में बता देते हैं कुछ जानकारी.

आपको बता दें, ये हैं सुहानी भटनागर जो बबीता के रूप में नज़र आयी थी. सुपरहिट फिल्म में काम करने से उनका नाम भी चर्चा में रहा लेकिन फिर भी कम ही लोग जानते हैं इनके बारे में. सुहानी का जन्म साल 2007 में हुआ था और अभी वो फरीदाबाद के दिल्ली पब्लिक स्कूल में पढ़ती हैं. सुहानी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. बता दें उन्होंने Monte Carlo के लिए मॉडलिंग की थी.

अपनी छोटी सी उम्र में ही इन्होने इस विज्ञापन में ही काम शुरू कर दिया था. इसी एक्टिंग को देखते हुए सुहानी को दंगल में बबीता का किरदार निभाने को मिला जो उनके करियर के लिए एक बहुत ही बड़ा मौका था. सुहानी का इस फिल्म के लिए ऑडिशन भी हुआ था जो सफल रहा.

यही बात थी कि उन्हें चाइल्ड आर्टिस्ट ज़ायरा वासिम और बेहतरीन अभिनेता आमिर खान जैसे कलाकार के साथ काम करने का मौका मिला. आप देख सकते हैं ये फिल्म में भी काफी क्यूट लग रही थी और असल में उससे भी ज्यादा सुंदर और क्यूट लगती हैं. आइये आपको बता देते हैं इनकी कुछ तस्वीरें.

बर्थडे पर आमिर ने फैंस को दिया ऐसा तोहफा बदले में फैंस ने उन्हें दिया बड़ा सरप्राइज़

आखिर क्यों नहीं हैं ऐश्वर्या सोशल साइट्स पर एक्टिव