PHOTO : तैमूर के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन कर रहे है आमिर खान

PHOTO : तैमूर के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन कर रहे है आमिर खान

'दंगल' हीरो आमिर खान का आज 53वा जन्मदिन हैं. आमिर ने अपने बर्थडे पर फैंस को एक बड़ा सरप्राइज़ भी दिया हैं. सोशल मीडिया से दूर रहने वाले आमिर ने इंस्टाग्राम अकाउंट बना लिया हैं और अकाउंट बनाने के कुछ ही घंटो में आमिर खान के 2 लाख 35 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हो गए. वैसे फैन फॉलोविंग की ही बात करे तो बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टारकिड तैमूर अली खान से ज्यादा तो शायद ही किसी और स्टारकिड की फैन फॉलोविंग हो. तैमूर अभी सिर्फ एक साल 3 महीने के ही हुए है और अभी से उनकी इतनी ज्यादा फैन फॉलोविंग हैं. तैमूर की कोई तस्वीर सामने आते ही तुरंत वायरल हो जाती हैं.

ऐसा ही आमिर के जन्मदिन वाले दिन हो रहा हैं. इस समय सोशल मीडिया पर एक फोटो बहुत वायरल हो रहा हैं जिसमें आमिर तैमूर के साथ नजर आ रहे हैं. दरअसल ट्विटर पर 'दिलवाले शाहरुख़' नाम के एक पेज ने फोटो शेयर किया हैं. इस फोटो में आमिर खान और तैमूर मिनी कार में साथ में बैठे नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा हैं कि- 'आमिर खान अपना 53वा जन्मदिन अपने बेस्टफ्रेंड तैमूर अली खान के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं.'

इस फोटो पर सोशल मीडिया यूज़र्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और आमिर को जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं. आपको बता दे ये फेक तस्वीर हैं. कुछ दिनों पहले तैमूर की एक तस्वीर वायरल हो रही थी जिसमे वो अपनी छोटी बहन इनाया के साथ मिनी कार में बैठे नजर आ रहे थे. उस तस्वीर को ही फोटोशॉप करके इनाया की जगह पर आमिर का चेहरा लगा दिया हैं.

आमिर खान का जन्म 14 मार्च 1965 को मुंबई में हुआ था. आमिर खान का पूरा नाम मोहम्मद आमिर हुसैन खान है. हाल ही में आमिर खान की दो सुपरहिट फिल्म 'दंगल' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' चीन में रिलीज़ हुई थी. यहां इन दोनों ही फिल्मों ने ताबड़तोड़ कमाई की हैं. इन दिनों आमिर खान अपनी अगली फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' की शूटिंग में बिजी है.

बर्थडे पर आमिर ने फैंस को दिया ऐसा तोहफा बदले में फैंस ने उन्हें दिया बड़ा सरप्राइज़

अगर कास्टिंग काउच के बारे में बोला तो करियर खत्म हो जाएगा - इलियाना

नहीं जानते होंगे 'दंगल' की छोटी बबीता को, यहां जानिए उनके बारे में

 

?