युवक ने किया कक्षा तीन की छात्रा के साथ दुष्कर्म, मौत
युवक ने किया कक्षा तीन की छात्रा के साथ दुष्कर्म, मौत
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह बिहार थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहाँ रहने वाले कक्षा तीन की छात्रा से एक युवक ने बीते शाम दुष्कर्म को अंजाम दिया है। इस मामले में दुष्कर्म के बाद युवक ने छात्रा को जान से मारने की कोशिश तक की है। मिली जानकारी के मुताबिक धमकी मिलने के बाद छात्रा अचेत हो गई और उसे वहीं छोड़कर युवक मौके से भाग निकला। पुलिस ने इस मामले में गंभीर हालत देख छात्रा को महिला जिला अस्पताल में भर्ती करवाया।

वहीं वहां से महिला डॉक्टर ने उसे हालत नाजुक देख हैलट रेफर कर दिया और देर शाम कानपुर हैलट में उपचार के दौरान किशोरी की मौत हो चुकी है। मिली खबर के अनुसार बीते शाम गाँव के लोगों ने एक 12 वर्षीय किशोरी को कोटेदार के घर के पास चक रोड पर पड़ा देखा उसके बाद उन्होंने इस बारे में पुलिस को सूचना दी। उसके बाद पुलिस को जैसे ही जानकारी मिली उन्होंने बच्ची को उठाकर पाटन पीएससी भेज दिया।

उस समय अचेत बच्ची की हालत नाजुक देख पीएससी डॉक्टर ने उसे महिला जिला अस्पताल मेडिकल जांच के लिए भेज दिया लेकिन बच्ची की मौत हो गई। इस मामले के जोर पकड़ने के बाद पुलिस ने लड़की के परिजनों को सूचना दी तो बच्ची के बाबा व भाई वहां गए। उसके बाद बिहार पुलिस ने बाबा व भाई के साथ बच्ची को एंबुलेंस से महिला जिला अस्पताल भेज दिया और उसके बाद उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत कराया। इस मामले में जांच जारी है।

आधी रात को गैर मर्दों के साथ घर पहुंची पत्नी, फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा

पत्नी को रंग लगाने को लेकर भिड़े दो सगे भाई, एक की हत्या

पुलिस थाने से हुई दुल्हन की विदाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -