पुलिस थाने से हुई दुल्हन की विदाई

भिंड: यह मामला आपको भी हैरान कर देगा. जहां शादी में दहेज कम मिलने से नाराज दूल्हे ने विदाई होने के बाद दुल्हन को गाड़ी से उतारकर वापस मायके भेज दिया था. वहीं, दुल्हन लगभग 500 मीटर पैदल चलकर वापस मायके पहुंची. फिर उसने परिजनों को पूरा घटनाक्रम बताया. वहीं, परिजन दुल्हन को गाड़ी से देहात थाने लेकर आए. पुलिस ने दूल्हे को फोन लगाकर थाने बुलाया तो पहले उसने न नुकुर की, परन्तु बाद में आने के लिए तैयार हो गया. पुलिस ने सख्त हिदायत देते हुए दुल्हन की थाने से ही विदाई कराई है. देहात थाना पहुंचे मिश्र का पुरा निवासी सैनिक इंद्रजीत जाटव ने यह जानकारी दी है कि 25 फरवरी को बहन वर्षा जाटव की शादी अटेर के खेरी गांव में कुलदीप जाटव के साथ हुई थी. बुधवार शाम लगभग 6 बजे दुल्हन वर्षा को दूल्हा कुलदीप के साथ बोलेरो में बैठाकर मायके से विदा किया गया.

घर से लगभग 500 मीटर दूर जाकर दूल्हा ने दहेज कम मिलने की बात कहते हुए दुल्हन को गाड़ी से उतार दिया था. वर्षा रोती हुई वापस घर पहुंची. वहीं, मौसी सरोज देवी, भाई इंद्रजीत, राहुल जाटव, बहन कविता देवी, सीमा देवी गाड़ी में बैठाकर वर्षा को लेकर देहात थाने पहुंच गए. यहां टीआई शैलेंद्र कुशवाह को पूरा घटनाक्रम बताया गया. टीआई ने एसआई गीता सिकरवार को मामले में कार्रवाई के कहा.

एसआई गीता सिकरवार ने दुल्हन के परिजन से दूल्हा का मोबाइल नंबर लिया. दूल्हे कुलदीप से बात हुई. एसआई ने पूछा, वर्षा को क्यों छोड़ दिया तब कुलदीप ने जवाब दिया कि वह खुद उतर गई थी, फिर एसआई ने कहा थाने पर आ जाओ. यह सुनकर कुलदीप ने फोन काट दिया था. एसआई ने दोबारा कॉल कर पूछा फोन क्यों काटा तो कुलदीप ने कहा कि थाने आ रहा हूं. इसके पश्चात् दूल्हा थाने पहुंचा. पुलिस ने उसे सख्त हिदायत दी और दूल्हन को थाने से ही विदा कराया.आपको बता दे कि वधु पक्ष ने शादी में तय सभी सामान दिया था. रस्मों के बीच नकदी भी दी थी. दूल्हन का भाई सेना में है, ऐसे में जब कम पैसे मिले, तो दूल्हे को यह भी कहते सुना गया था कि भाई सेना में है फिर भी कम पैसा दिया गए.

60 फीट गहरे कुएं में गिरा मासूम बच्चा, बचाने के लिए छात्र ने लगाई छलांग

प्रेमी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया प्रेमिका का अश्लील वीडियो, युवती ने लगा ली फांसी

सरसों के खेत में चल रही थी अफीम की खेती, STF ने किया गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -