सिम बंद होने से बचने के लिए नहीं करना होगा 35 रु का रिचार्ज, ये है तरीका
सिम बंद होने से बचने के लिए नहीं करना होगा 35 रु का रिचार्ज, ये है तरीका
Share:

गभारत मे इस समय जियो के आने के बाद से प्राइस वॉर के चलते कई कंपनीयो ने अपने प्लान मे भारी कमी की है. लेकिन जो यूजर अपने पूरानी कंपनी को छोड़कर जियो के साथ जुड़े है निश्चत तौर पर उन्होने जियो का उपयोग करना चालू कर दिया है. जिस वह से अन्य टेलीकॉम कंपनियों ने ₹35 का रिचार्ज अनिवार्य कर दिया था. बता दें कि इस रिचार्ज को करने के बाद उपभोक्ता अपनी सिम की वैधता को 28 दिनों तक बढ़ा सकता था. आइये इस बारे मे आगे विस्तार से समझने का प्रयास करते है.

Leica ने पेश किया दमदार 4K कैमरा, जानिए फीचर

ग्राहको को बीते काफी समय से अपनी अनउपयोगी सिम पर लगातार 35 रूपये के रिचार्ज के मैसेज आते रहते है जो वर्तमान मे भी जारी है फिलहाल सभी टेलीकॉम कंपनियों ने उपभोक्ताओं की खुशी के लिए ₹23 का रिचार्ज जारी किया है. इस रिचार्ज में आपको कोई भी टॉकटाइम नहीं दिया जाएगा. बल्कि आपको केवल 28 दिनों तक की वैधता दी जाएगी. इस प्रकार आप अपने पुरान नंबर को वैधता को बरकरार रख सकते हो.

दुनियाभर मे करोड़ों लोगों ने बनाया '123456' पासवर्ड, ये होगा खतरा

देश मे ट्राई भारतीय यूजर की सुविधा के लिए कई सख्त नियम बना रही है जिसके तहत उन्होने सभी कंपनीयो पर कई नियम सख्ती के सा​थ लागू किए है. अपनी बादशाहत को बनाए रखने के लिए टेलीकॉम कंपनीया आपस मे प्राइस वॉर को छेड़े बैठी है. लेकिन इस कारण आम यूजर को इसका भरपूर लाभ मिल रहा है. माना जा रहा है कि आने वाले समय मे कंपनी यूजर को ​हाई स्पीड इंटरनेट ​स्पीड के साथ कम ​कीमत मे प्लान उपलब्ध करा सकती है.

Realme C2 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कीमत है बहुत कम

Xiaomi Poco F1 से Samsung Galaxy A70 कितना है अलग, ये होगी विशेषता

BSNL ने लॉन्च किया लॉन्ग वैलिडिटी प्लान, Jio को मिलेगी चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -