Leica ने पेश किया दमदार 4K कैमरा, जानिए फीचर

Leica ने पेश किया दमदार 4K कैमरा, जानिए फीचर

नए कम्पैक्ट फुल फ्रेम कैमरे को कैमरा मेकर कम्पनी Leica ने नई तकनीक प्रदान करके लांच किया है. इसमें में 47.2MP का फुल फ्रेम सैंसर लगा है जो 4K वीडियो को भी रिकार्ड करता है. आपको बता दें की इस कैमरे में नई Maestro II इमेज प्रोसैसिंग इंजन को उसे किया गया है जो इसमें लगे 28mm साइज के 47.2MP लैंस से क्लैरिटी वाली तस्वीरें ने में मदद करता है. इस कैमरे की खासियत है कि यह लंबी दूरी तक की तस्वीरो को खीचने मे समर्थ है. जिस वजह से इस ब्रांड के कैमरे को यूजर बहुत अच्छा रिस्पांस देते है.

BHIM ऐप ने लॉन्च किया नया फीचर, ऐसे करें इस्तेमाल

कंपनी ने इस खास कैमरे को 10 फ्रेम्स को एक सैकेंड में क्लिक करने की क्षमता प्रदान की है, वहीं ऑटोफोकस करने में सिर्फ 0.15 सैकेंड्स का समय लेता है. वही यह 4K (अल्ट्रा HD) वीडियो को 30 फ्रेम्स प्रति सैकेंड की स्पीड से रिकार्ड करता हैं. जबकि 24 फ्रेम्स प्रति सैकेंड की स्पीड से CineyK को भी रिकार्ड किया जा सकता है. 

Zaap Wireless headphones हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस कैमरे मे अ​त्यधिक तेज गति से फोटो का बिना खराब किए पिक करने की खासियत है. कंपनी ने इसमे 3 इंच की टच स्क्रीन भी लगी है. यह एक चार्ज में 350 तस्वीरें सकता हैं. यूजर अपनी सुविधा के अनुसार इस कैमरे को ब्लूटुथ और Wi-Fi से भी कनेक्ट कर सकता है. कंपनी ने उम्मीद जताई है​ कि अपने पुरान वर्जन की तुलना मे यह कैमरा ग्राहको को जरूर पसंद आएगा.

Xiaomi Redmi Y3 का ड्रॉप टेस्ट विडियो आया सामने, जानिए ख़ासियत

इंस्टाग्राम नया फीचर कर रहा टेस्ट, मिलेगी ये सुविधा

आप अपना फ़ोन रखकर भूल गए है तो अपनाये यह तरीका