दिल्ली में इस ज्वेलरी शोरूम से चोरों ने उड़ाये 35 करोड़ के गहने
दिल्ली में इस ज्वेलरी शोरूम से चोरों ने उड़ाये 35 करोड़ के गहने
Share:

दिल्ली में चोरी की घटनाएँ लगातार बढ़ती ही जा रही हैं. राजीव नगर में पुरानी दिल्ली रोड स्थित पीसी ज्वेलर्स के शोरूम के स्ट्रांग रूम की छत काटकर चोर 35 करोड़ रुपये का सोना, हीरे व कीमती पत्थर चुरा लिए गए। रविवार देर रात चोर छत के रास्ते होते हुए शो रूम में पहुंचे। वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपियों ने सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए।

पूरी घटना का पता तब चला जब सोमवार सुबह शोरूम में कर्मचारियों ने स्ट्रांग रूम का दरवाजा खोला। सूचना पाकर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। देर शाम तक पुलिस गहनों की सूची बनाने में जुटी हुई थी। प्रबंधन का दावा है कि करीब 35 करोड़ रुपये के जेवरात चोरी हुए हैं। 

वही पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, राजीव नगर में पुरानी दिल्ली रोड पर स्थित चार मंजिला इमारत में पीसी ज्वेलर्स का शोरूम है। रोज की तरह रविवार रात भी शोरूम निर्धारित समय पर बंद किया गया था। देर रात चोर शोरूम के पीछे के रास्ते छप पर चढ़े और वहां खुले दरवाजे से शोरूम के अंदर प्रवेश किया। सबसे पहले चोरों ने सीसीटीवी कैमरे तोड़े। इसके बाद भूतल पर बने स्ट्रांग रूम की छत को ड्रिल से काटा और उसके अंदर घुसे।  

सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि छत से नीचे आने वाली सीढ़ी स्ट्रांग रूम की छत पर जाकर खत्म होती है। हो सकता है यहीं से चोरों ने छत का एक हिस्सा तोड़कर वारदात को अंजाम दिया होगा । सूचना मिलते ही पुलिस उपायुक्त, सहायक पुलिस आयुक्त सहित फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई।

पार्षद को चोरी का सामान खरीदना पड़ा महंगा पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिग बॉस के घर में 2 बार चोरी करते हुए पकड़ा गया यह कंटेस्टेंट, अब होगा बवाल

रविवार को केदारनाथ ने की इतने करोड़ की कमाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -