पार्षद को चोरी का सामान खरीदना पड़ा महंगा पुलिस ने किया गिरफ्तार
पार्षद को चोरी का सामान खरीदना पड़ा महंगा पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

जांजगीर-चांपा : चोरों से चोरी का सामान खरीदने वाला पार्षद जांजगीर पुलिस के हत्थे चढ़ चूका है। गिरफ्तार पार्षद पूर्व में एनएसयूअाई का जिलाध्यक्ष रह चुका भी  है। उसकी एक ज्वैलरी की शॉप भी है. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर खरीदे गए चोरी के गहने भी बरामद कर लिए हैं। जानकारी के मुताबिक, लखनपुर क्षेत्र में 23 नवंबर की रात रोहिणी साहू के मकान में चोरी हुई थी। चोर साहू के मकान से नगदी, सोने का हार, टॉप्स, चांदी की पायल सहित अन्य गहनों और  करीब 1.20 लाख रुपए का सामान चोरी करके ले गए थे। इस मामले की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से ही पुलिस चोरों की तलाश में जुटी थी। 

सुचना के आधार पर की कार्यवाही 
जांजगीर पुलिस को चांपा निवासी इमरान खान की अवैध गतिविधयों के बारे में सूचना मिली थी। इमरान आदतन अपराधी है और पूर्व में भी चोरी के मामलों में कोरबा में पकड़ा जा चुका था। इमरान के बताने पर पुलिस ने उसके दो अन्य साथी शंकर नगर निवासी मुकेश और पप्पू  को भी धर दबाेचा। पूछताछ में तीनों ही आरोपियों ने रोहिणी साहू के मकान में चोरी करने की बात स्वीकार कर ली थी। 

ज्वैलरी व्यवसायी को बेचे गहने 
इमरान और उसके साथियो ने बताया की उन्होंने चोरी के गहने चांपा नगर पालिका के पार्षद को बेचे हैं। उसकी ज्वैलरी की दुकान है। आरोपियों ने सारे गहने 
58 हजार रुपए में दुकान पर बेचे थे। इस सूचना पर पुलिस ने गोपाल की दुकान पर छापा मार कर वहां से चोरी के गहने बरामद कर लिए। साथ ही आरोपी पार्षद को भी गिरफ्तार कर लिया है। उससे भी अन्य चोरी के सामानों की खरीद और पूरे मामले की पूछताछ की जा रही है। 

आयकर विभाग की बड़ी कामयाबी, सात महीने में पकड़ी 29,088 करोड़ की टैक्स चोरी

68500 सहायक शिक्षकों की भर्ती में हुआ बड़ा घोटाला, हाई कोर्ट ने सीबीआई को सौंपी जांच

अब इन 'कुत्तो' पर होगी विमानतलों की सुरक्षा जवाबदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -