पलटा गोवंश से भरा ट्रक, 30 से ज्यादा की मौत
पलटा गोवंश से भरा ट्रक, 30 से ज्यादा की मौत
Share:

रतलाम: रतलाम से एक बड़ी खबर आ रही है। जी दरअसल यहाँ के सैलाना-पिपलोदा मार्ग पर ग्राम करिया के पास गोवंश से भरा ट्रक पलट गया। वहीं इस हादसे में कई गोवंश की मौत हो गई। मिली जानकारी के तहत यह हादसा मध्यप्रदेश के रतलाम का है। जी दरअसल रतलाम के सैलाना-पिपलोदा मार्ग पर ग्राम करिया के पास बीते सोमवार व आज यानी मंगलवार की दरमियानी रात गोवंश से भरा ट्रक पलट गया। ऐसा होने के चलते उसमे भरे 30 से ज्यादा गोवंश की मौत हो गई।

वहीं इस दुर्घटना के बाद ट्रक चालाक मौके से भाग गया, और अब ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। इस हादसे की खबर अब तेजी से फ़ैल रही है। वहीं इस खबर के मिलते ही हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौके पर पहुंचे और भयानक हादसे में हुई गोवंश की मृत्यु के बाद हिंदू संगठनों का भारी विरोध प्रदर्शन जारी है। उनका कहना है की जल्द से जल्द आरोपित को गिरफ्तार किया जाए। हिन्दू संगठन के लोग सड़क पर बैठकर आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। वहीं इस बीच मौके पर पहुंचे सैलाना एसडीओपी संदीप कुमार निगवाल, सैलाना थाना प्रभारी शिवमंगल सेंगर आदि ने उन्हें समझा कर कार्रवाई का भरोसा दिया और उनके भरोसा दिलवाने के बाद चक्काजाम समाप्त कर दिया गया। बताया जा रहा है यहाँ अब पुलिस और ग्रामीण मौजूद हैं।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि प्रदेश में दुर्घटनाओं की खबरें तेजी से बढ़ रही हैं। सरकार की तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे तेजी से बढ़ रहे हैं और कई जिलों से लगातार चौकाने वाली खबरें आ रहीं हैं।

टीवीएस मोटर कंपनी के चेयरमैन श्री वेणु श्रीनिवासन को व्यापार और उद्योग के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया

T20 में कप्तानी से विदाई के बाद आया विराट कोहली का बयान, कही ये बड़ी बात

पाकिस्तान सीजे ने खैबर-पख्तूनख्वा में पुनर्निर्माण हिंदू मंदिर का किया उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -