इस राज्य में कोरोना का बढ़ रहा संक्रमण, 31 लोग हुए संक्रमित
इस राज्य में कोरोना का बढ़ रहा संक्रमण, 31 लोग हुए संक्रमित
Share:

11 मई अंडमान एवं निकोबार द्वीपसमूह में 31 और लोगों के कोविड से संक्रमित पाये जाने के उपरांत संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 6,398 हो चुके है, जबकि संक्रमण से 2 और लोगों की मौत होने से मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 78 हो चुका है। स्वास्थ्य मनात्रलय के एक अधिकारी ने मंगलवार को इस बारे में बताया।

अधिकारी ने बताया कि नए केसों में 29 लोगों में संक्रमण की पुष्टि संक्रमित मरीजों के संपर्क में आये लोगों के टेस्ट के बीच  हुई और दो लोग हवाईअड्डे पर जांच के बीच संक्रमित पाये गये थे। जंहा अन्य स्थानों से विमान से द्वीपसमूह में आने वाले यात्रियों के लिए रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) से जांच कराना अनिवार्य है।

अधिकारी ने कहा कि केंद्र शासित प्रदेश में वर्तमान में 195 मरीज उपचाराधीन हैं जिनमें से 188 मरीज दक्षिण अंडमान जिले से और 7 मरीज उत्तर एवं मध्य अंडमान जिलों से हैं। निकोबार जिले में अब कोविड-19 का कोई मरीज अब तक सामने नहीं आया है। मिली जानकारी संक्रमण से 37 लोग उबरे हैं जिससे स्वस्थ होने वालों का आंकड़ा बढ़कर 6,125 हो गया है। अंडमान निकोबार प्रशासन ने अब तक 3,77,293 नमूनों का टेस्ट किया गया है और संक्रमण दर 1.70 प्रतिशत है। अधिकारी ने कहा कि केंद्र शासित प्रदेश में अब तक 1.12 लाख लोगों का टीकाकरण किया गया है।

कार्टूनिस्ट विकासो ने बनाया ‘बेस्ट CM’ उद्धव ठाकरे का कार्टून, ट्विटर ने भेजा लीगल नोटिस

उत्तराखंड में एक बार फिर बढ़ा कोरोना संक्रमण का आंकड़ा, सामने आए इतने केस

कोरोना अब बनता जा रहा है देशभर के लिए काल, 40 हजार की आबादी वाले गांव में मचा हाहाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -