30 लोगों ने बनाया लड़की को हवस का शिकार
30 लोगों ने बनाया लड़की को हवस का शिकार
Share:

हाल ही में एक अपराध की खबर ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. खबरों के अनुसार यह मामला पानीपत का है जहाँ एक नाबालिग लड़की के साथ तीस से ज्यादा लोगों ने गैंगरेप किया है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि पीड़ित लड़की के पिता ने गरीब होने के कारण अपनी 14 साल की बेटी को एक परिचित महिला के पास छोड़ दिया था और वहीं, पहली बार महिला के रिश्तेदार ने मासूम के साथ दुष्कर्म किया था और जब लड़की ने इसका विरोध किया तो उसकी पिटाई कर दी गई थी.

उसके बाद महिला के पति और भाई ने भी उस मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया और उसके कुछ समय बाद एक दिन नाबालिग को सभी लोग खेत में ले गए, जहां चार और लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके चिल्लाने पर उसे मारा पीटा गया. इस मामले में पीड़ित लड़की के पुलिस को बताया कि कुछ समय बाद महिला ने उसे एक ढाबे वाले के हाथ बेच दिया. उसके बाद पहले ढाबा के मालिक ने उसके साथ रेप किया और इसके बाद वो ग्राहकों से रेप कराने लगा और पैसे लेने लगा.

बताया जा रहा है कि यह सिलसिला काफी समय तक चलता रहा लेकिन इस बीच लड़की के पिता को जब वह नहीं मिली तो उन्होंने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई जहाँ पुलिस ने कार्रवाई शुरू की. उसके बाद लड़की को बरामद कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि लड़की ने उन्हें बताया कि तीस से ज्यादा लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किए हैं और अब वह गर्भवती है. वहीं इस मामले में डॉक्टर्स का कहना है कि उसकी जान को खतरा है और इस समय लड़की को हॉस्पिटल में ही रखा गया है.

माँ-फूफा के साथ बना रही थी संबंध, बेटे ने जला दी लाइट और फिर...

फौजी से दोस्ती कर भेज दी अपनी नग्न तस्वीरें और कहा- आ जाओ ना...'

बाहर बैठा था देवर, अंदर डॉक्टर मना रहा था भाभी संग सुहागरात...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -