पाकिस्तान में बड़ा रेल हादसा, तो ट्रेनों की भिडंत में 30 लोगों की मौत, कई घायल
पाकिस्तान में बड़ा रेल हादसा, तो ट्रेनों की भिडंत में 30 लोगों की मौत, कई घायल
Share:

इस्लामाबाद: पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में आज बड़ी रेल दुर्घटना हुई है. पाकिस्तान के घोटकी में रेती और डहारकी रेलवे स्टेशनों के बीच सर सैयद एक्सप्रेस ट्रेन, मिल्लत एक्सप्रेस से भिड़ंत हो गई. इस हादसे में अब तक 30 लोगों के मारे जाने की खबर सामने आई हैं, वहीं बड़ी तदाद  में लोग जख्मी हुए हैं. पाकिस्तान के स्थानीय न्यूज़ चैनल ने इस बारे में जानकारी दी है.

रेलवे के अधिकारियों के अनुसार, ये हादसा तब हुआ, जब सरगोधा जा रही सर सैयद एक्सप्रेस पटरी पर पहले से मौजूद मिल्लत एक्सप्रेस से टकरा गई. घोटकी के डीसी उस्मान अब्दुल्ला ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि हादसे में अब तक 30 लोगों की जान जा चुकी है. दोनों ट्रेनों की बोगी में कई लोग अभी भी फंसे हुए हैं. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और बचाव दल मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में लग गया है.

डीसी उस्मान अब्दुल्ला ने कहा कि राहत और बचाव अभियान के लिए भारी मशीनरी और कटर की जरूरत है. इस बड़े ट्रेन हादसे के बाद अप और डाउन रेलवे यातायात को निलंबित कर दिया गया है. इस बीच ऑपरेशन में प्रशासन की मदद के लिए पाकिस्तान रेंजर्स सिंध के सैनिक भी मौके पर पहुंच गए हैं. शवों को नजदीकी अस्पतालों में ले जाया जा रहा है.

'न हिंदी न हिन्दू न हिंदुस्तान, बनके रहेगा खालिस्तान..', भारत विरोधी नारों के साथ जलाया गया तिरंगा, Video

दिसंबर से मार्च माह के बीच करें रियो डी जनेरियो सेर

वूहान लैब में बदले गए 1000 से अधिक जानवरों के जीन, यहीं से फैला कोरोना - ब्रिटिश पत्रकार का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -