20 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 3 वर्ष का मासूम और फिर...
20 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 3 वर्ष का मासूम और फिर...
Share:

गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले में मंगलवार को 3 वर्ष का बच्चा खुले बोरवेल में जा गिरा। बच्चे को बचाने के लिए घटनास्थल पर रेस्क्यू टीमें नहीं पहुंची। उससे पहले ग्रामीणों ने अपने स्तर पर कोशिश कर बच्चे का सकुशल बाहर लेकर आ चुके है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना डूडापुर गांव की बताई जा रही है।

 

बोरवेल करीब 20 फीट गहरा था। ग्रामीणों का इस बारें में बोलना है कि बोरवेल से बच्चे के रोने की आवाजें आ रही थीं। स्थानीय लोगों ने रस्सी की सहायता से बच्चे को पानी और खाना अंदर भेजा। घटनास्थल पर अधिकारियों के पहुंचने की प्रतीक्षा की जा रही थी। लेकिन बहुत वक़्त निकला जा रहा था। ऐसे में लोगों ने अपने स्तर पर प्रयास करना शुरू कर दिया।

 

गांव वालों ने बच्चे को निकाला, अस्पताल भेजा: बताते हैं कि स्थानीय ग्रामीणों ने बोरवेल में गिरे बच्चे को सकुशल निकाला जा चुका है। गांव वालों का बोलना है कि बच्चे को बोरवेल से निकाल लिया है। वह सुरक्षित है। उसे स्थानीय अस्पताल लेकर पहुंच चुके थे। इधर, अहमदाबाद से रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए जा रहीं टीमें अब वापस आ रहे है।

रेस्क्यू टीमें अब वापस लौट रहीं: खबरों का कहना है कि अहमदाबाद से दमकल की दो टीमें मौके के लिए रवाना हो गई थीं। इन टीमों को घटनास्थल पर पहुंचने में ढाई घंटे तक का वक़्त लग सकता था। सुरेंद्रनगर से भी स्थानीय टीम मौके पर पहुंचने वाली रही। राजकोट की टीमों को भी अलर्ट मोड पर रखा गया था। जरूरत पड़ने पर राजकोट से टीमें पहुंच सकती थीं।

'हंगामा है क्यों बरपा' गाता रहा मरीज और डॉक्टर्स ने कर दिखाया कमाल, जानिए पूरा मामला

खुशखबरी! इस दवा से ठीक हुआ मरीजों में कैंसर, इस टीम ने कर दिखाया कमाल

पियानो बजाती हुई बच्ची का डाक्टर ने किया ब्रेन ट्यूमर का सफल आपरेशन, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -