मोबाइल के चार्जर से साढ़े तीन साली की बच्ची के साथ पडोसी ने किया घिनौना काम
मोबाइल के चार्जर से साढ़े तीन साली की बच्ची के साथ पडोसी ने किया घिनौना काम
Share:

महाराष्ट्र : मुम्बई के नागपाड़ा इलाके से खबर आयी थी कि 2 नाबालिग किडनैपरो ने टीवी पर प्रसारित होने वाला शो क्राइम पेट्रोल को देखकर साढे तीन साल की बच्ची का अपहरण कर उसके माता पिता से 1 करोड़ रुपए की फिरौती की मांग की और मन मुताबिक रकम ना मिलने पर उन अपहरणकर्ताओ ने उस बच्ची की हत्या कर दी.  

बता दे कि जब माता पिता जब अपनी बेटी को खोजने निकले थे तब वो बच्ची की तलाश में उस अपराधी के घर भी पहुँच गए थे. बच्ची की मां के अचानक से घर के दरवाजे पर खड़ा देख घबराएं अपराधियो ने फ़ोन के चार्जर से मासूम का गाला घोटकर हत्या कर दी. उसके बाद बच्ची के शव को पॉलीथीन बैग में रखा और उसे छत पर ले गए. पुलिस ने बताया की जब बच्ची की मां  बच्ची की तलाश में आरोपियों के घर पहुची थी. तब अपराधियो ने मां  को यह कहते हुए अंदर घुसने नही दिया कि हम नहा रहे है. पुलिस को शक है कि इन अपराधियो ने इस पुरे कांड में क्लोरोफार्म का इस्तेमाल किया था. 

वही पुलिस ने बताया है कि आरोपियों ने अपराध स्वीकार कर लिया है. साथ ही उन्होंने उस पूरी घटनाक्रम के बारे में भी बताया. आरोपी, लड़की के पिता की आर्थिक हैसियत से काफी प्रभावित थे क्योंकि वे लोगों को महंगी कारों में उनसे मिलने आते-जाते देखते थे. फिर उन्होंने फिरौती के लिए बच्ची को अगवा करने की साजिश रची थी.

MP का शर्मनाक मामला : सड़कछाप...

इश्क में पागल लड़की ने बॉयफ्रेंड के साथ अय्याशी करने के लिए बड़ी बहन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -