हाथरस में चिकन की दुकानें जलाने से मचा हड़कंप
हाथरस में चिकन की दुकानें जलाने से मचा हड़कंप
Share:

हाथरस : उत्तर प्रदेश में नई सरकार के शपथ लेने के साथ ही सरकार की मंशा भांपते ही उत्तर प्रदेश के कई शहरों में प्रशासन में अवैध बूचड़खानों को सील करने और उनके ख़िलाफ़ कार्रवाई करनी शुरू कर दी. लेकिन लोग इसके बारे में सही-ग़लत का फ़र्क़ समझ भी नही पाये थे कि हाथरस की एक छोटी-सी बस्ती में तीन चिकन दुकानें जलाने की घटना से हड़कंप मच गया. पुलिस ने जैसे - तैसे हालात पर काबू पाया.

गौरतलब है कि हाथरस शहर की कांशीराम बस्ती में एक-एक कर तीन चिकन दुकानों को आग के हवाले कर दिया गया. ये काम किसी ने बुधवार तड़के करीब दो बजे किया.यही हाल पास की दो और दुकानों में किया गया. किसी ने मुंह अंधेरे इन्हें भी आग के हवाले कर दिया गया. चिकन शॉप के मालिकों को ख़बर मिलती तब तक सब कुछ जलकर राख हो चुका था.आग लगाने की इस घटना से प्रशासन में हड़कंप मच गया. आनन-फ़ानन में पुलिस ने हालात पर क़ाबू पाया. लेकिन कोई यह नहीं बता रहा है कि आख़िर असली कहानी है क्या. दुकान मालिक भी सब जल कर ख़ाक हो जाने के बाद भी कहने से बच रहे हैं.

यह तो गनीमत रही कि इस घटना को लेकर बड़ा उपद्रव नहीं हुआ. बहरहाल इस बेहद संजीदा माहौल में पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की है कि यह किसी की शरारत हो सकती है, लेकिन लोगों में इस घटना को लेकर जो सवाल उठ रहे हैं वह आगे माहौल ख़राब भी कर सकते है.इसलिए सावधानी की दरकार है.

यह भी पढ़ें

मीट सेलिंग शाॅप में लगाई आग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -