पति-पत्नी के झगड़े का शिकार हुआ 3 माह का मासूम

नई दिल्ली: राजधानी दिल्‍ली के आउटर नॉर्थ जिले के भलस्वा क्षेत्र में बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक निर्दयी और बेरहम  पिता ने अपने 3 माह के बच्चे को नशे की हालत में दीवार पर पटका. जिससे बच्चे की जान चली गई. 

पुलिस के अनुसार, घटना 3 दिसंबर की है. 3 दिसंबर की रात्रि को पुलिस को PCR कॉल मिली थी कि मंगल बाजार रोड पर समता विहार में एक आदमी ने अपने बच्चे को मौत के घाट उतार दिया. जब पुलिस  घटनास्थल पर पहुंची 26 वर्ष का रवि राय नशे में धुत पाया गया. वह बच्चे का पिता था. पुलिस जिसके उपरांत 3 माह के बच्चे को हॉस्पिटल ले गई.  जहां डॉक्टरों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया. बच्चे का सिर पूरी तरह फट चुका था.  

मां-बाप का झगड़ा और बच्‍चे की मौत!: पुलिस ने जब केस में पूछताछ की तो पता चला कि पति-पत्नी बीते 1  माह से क्षेत्र में किराए के मकान पर रह रहे थे.  दोनों में हमेशा ही  झगड़ा हुआ करता था. पड़ोसियों से यह भी पता चला कि पति अक्सर शराब के नशे में घर आया करता था. दोनों पति-पत्‍नी में बच्चे को संभालने को लेकर हमेशा ही झगड़ा होता रहता था. घटना वाले दिन इसी झगड़े के बीच घर से महिला चिल्लाते हुए बाहर आई और उसने बोला मेरे बच्चे को मार दिया, मेरे बेटे को मार दिया.  पुलिस ने अपराधी रवि राय को हिरासत में ले कर मामले की जांच कर रही है. 

छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने वाला शिक्षक हुआ गिरफ्तार

अनियंत्रित मर्सिडीज बेंज ने कई कारों का बनाया अपना शिकार, 1 की मौत अन्य घायल

भाजपा विधायक के गनर ने महिला को जड़ दिए थप्पड़, जानिए क्या है मामला

Most Popular

- Sponsored Advert -