अनियंत्रित मर्सिडीज बेंज ने कई कारों का बनाया अपना शिकार, 1 की मौत अन्य घायल

बेंगलुरु: हर दिन बढ़ रही है घटनाओं की कहानी ने लोगों को हैरान और परेशान कर दिया है, इतना ही रोजाना कई खबरें ऐसी भी सुनने को मिलती है कि आज फिर कोई मौत का शिकार हो गया, और कई बार तो इन घटनाओं का शिकार हुए लोगों में मासूम भी शामिल होती है। वहीँ अब तो आमजन भी यही प्रश्न उठा रहे है कि क्या आज के समय में अपने घरों में रहना सुरक्षित है भी या नहीं, ऐसे में आज हम आपके लिए एक ऐसी घटना लेकर आए है जिसे सुनने के बाद भी हैरान हो जाएंगे।

जी हां हाल ही में कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में दर्दनाक दुर्घटना हुई। यहां तेज रफ्तार मर्सिडीज बेंज ने कई वाहनों में जाकर टक्कर मारी है। इस हादसे में 36 साल एक शख्स की जान चली गई। वहीं, 6 अन्य लोगों के जख्मी हो गए है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। 

यह है पूरा मामला: जहां इस बात का पता चला है कि यह दर्दनाक हादसा मंगलवार (7 दिसंबर) दोपहर को हुआ था। उस बीच बेंगलुरु के इंदिरानगर में तेज स्पीड मर्सिडीज बेंज ने कई वाहनों में जोरदार टक्कर दे मारी। इस हादसे के उपरांत क्षेत्र इलाके में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। वहीं, 36 साल के एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके अतिरिक्त छह अन्य लोग जख्मी भी हो गए, जिन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। यहां उनका उपचार चल रहा है। 

भाजपा विधायक के गनर ने महिला को जड़ दिए थप्पड़, जानिए क्या है मामला

पाक में लोगों की एक और घिनौनी हरकत, बीच सड़क पर कपड़े उतरवाकर कर दी महिलाओं की पिटाई

बहन की हत्या कर कटा सिर लेकर गांव में निकला भाई, बोला- 'मिल गई गुनाहों की सजा'

Most Popular

- Sponsored Advert -