भाजपा विधायक के गनर ने महिला को जड़ दिए थप्पड़, जानिए क्या है मामला

मेरठ: मेरठ में कंकरखेड़ा क्षेत्र की राजनगर कॉलोनी निवासी एक महिला ने बीजेपी विधायक के गनर पर मारपीट का इल्जाम लगाया गया है। मारपीट का वीडियो भी वायरल ही चुका है। पीड़िता ने जांच नहीं होने पर मंगलवार को SSP से केस की शिकायत की है। राजनगर कॉलोनी में नागेंद्र कुमार अपनी पत्नी सविता और 2 बेटे अक्षत और कार्तिक के साथ अपना गुजर बसर कर रहे थे। नागेंद्र आर्मी में डीएससी के पद पर आगरा में तैनात हैं। सविता ने कहा है कि उन्होंने छह वर्ष पूर्व कॉलोनी में मकान बनाया था। उनके सामने का प्लॉट खाली पड़ा है।

जहां इस बाय का पता चला है कि सहारनपुर निवासी एक सिपाही जो बीजेपी  विधायक संगीत सोम का गनर है। उन्हें आए दिन वर्दी का रौब दिखाता है। इल्जाम है कि तीन दिन पहले सिपाही ने महिला के साथ गाली-गलौज करना शुरू कर दिया है। विरोध करने पर सिपाही ने उनके साथ मारपीट भी की। 

अब तक मिली जानकारी के अनुसार वहीं पीड़िता ने कार्रवाई की मांग को थाने में तहरीर दी गई है। तीन दिन उपरांत भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। मंगलवार को पीड़िता ने SSP से केस की शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाना शुरू कर दी है। केस में SSP ने सिपाही पर कार्रवाई बैठा दी है।

पाक में लोगों की एक और घिनौनी हरकत, बीच सड़क पर कपड़े उतरवाकर कर दी महिलाओं की पिटाई

बहन की हत्या कर कटा सिर लेकर गांव में निकला भाई, बोला- 'मिल गई गुनाहों की सजा'

मुंबई में ड्रग तस्करों ने किया शख्स पर हमला, दो लोग हिरासत में

Most Popular

- Sponsored Advert -