भोेजपुरी गाना “बोला का भाव बा” मचा रहा धमाल, यहां देखे वीडियों
भोेजपुरी गाना “बोला का भाव बा” मचा रहा धमाल, यहां देखे वीडियों
Share:

भोजपुरी सिनेमा के लोकप्रिय युवा सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव का रिलीज हुआ नया गाना “बोला का भाव बा” को 1 दिन में 3 मिलियन से अधिक व्यूज यूट्यूब पर मिला है. जिससे उनके फैंस में खुशी की लहर है. प्रमोद प्रेमी इंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ यह मस्ती भरा गाना श्रोताओं को सुनने में बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है.

शूटिंग रुकने के कारण अल्लू अर्जुन की इस फिल्म के बजट में की जा सकती है कटौती 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस गाने को अपनी मधुर शैली में प्रमोद प्रेमी यादव ने एक नए अंदाज में गाया है, जो कि बार-बार सुनने का मन करता है. इस तरह से कहा जा सकता है कि वाकई श्रोताओं के बीच प्रमोद प्रेमी यादव यूथस्टार बने हुए हैं. उनका जब भी कोई गाना रिलीज होता है तो दर्शक खूब पसंद करते हैं और उनके नये गानों का श्रोताओं को काफी इंतजार रहता है.

पौराणिक कथाओं पर आधारित है पवन कल्याण की अगली फिल्म

भोजपुरी इंडस्ट्री के यूथस्टार लोकप्रिय सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव का रिलीज हुआ नया गाना “बोला का भाव बा” को 1 दिन में 3 मिलियन से अधिक व्यूज यूट्यूब पर मिला है. जिससे उनके फैंस में खुशी की लहर है. प्रमोद प्रेमी इंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ यह मस्ती भरा गाना श्रोताओं को सुनने में बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है. इस गाने को अपनी मधुर शैली में प्रमोद प्रेमी यादव ने एक नए अंदाज में गाया है, जो कि बार-बार सुनने का मन करता है. इस तरह से कहा जा सकता है कि वाकई श्रोताओं के बीच प्रमोद प्रेमी यादव यूथस्टार बने हुए हैं. उनका जब भी कोई गाना रिलीज होता है तो दर्शक खूब पसंद करते हैं और उनके नये गानों का श्रोताओं को काफी इंतजार रहता है.

इश्कबाज के 4 साल पूरे होने पर नकुल मेहता ने शेयर की यह तस्वीर

ग्लैमरस अवतार में नजर आई अभिनेत्री रिताभरी, यहां देखे फोटो

ग्लैमरस अवतार में नजर आई अभिनेत्री रिताभरी, यहां देखे फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -