शूटिंग रुकने के कारण अल्लू अर्जुन की इस फिल्म के बजट में की जा सकती है कटौती
शूटिंग रुकने के कारण अल्लू अर्जुन की इस फिल्म के बजट में की जा सकती है कटौती
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर अल्लू अर्जुन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने बने रहते है. वहीं अल्लू अर्जुन ने आल्हा वैकुंठपुरामुलु के साथ एक बड़ी ब्लॉकबस्टर दी और उनकी अगली फिल्म, पुष्पा को दिसंबर या फरवरी से शूट शुरू किया जाना था. लेकिन अभिनेता ने एवीपीएल की सफलता का आनंद लेने के लिए समय निकाल दिया और फिर, उसे चित्तौड़ उच्चारण में भी महारत हासिल करनी पड़ी.

जानकारी के लिए हम बता दें कि COVID महामारी के कारण फिल्म का निर्माण और शूटिंग को रोकना पड़ा था. लॉकडाउन के दौरान, पैन-इंडिया रिलीज़ का सुझाव देते हुए, भाषाओं को देने में मूवी शीर्षक की घोषणा की गई थी. अब, उत्पादन में देरी आगे और आगे बढ़ती दिख रही है, भारत में और विशेषकर तेलुगु राज्यों में भी महामारी फैलने से नियंत्रण में नहीं है. इसलिए, निर्माताओं ने निर्देशक सुकुमार को बड़े पैमाने पर बजट कटौती स्वीकार करने के लिए कहा है. जंहा इस बारें में वे फिर से लॉजिस्टिक्स का पता लगा रहे हैं और निर्देशक को सीमित समय में शूटिंग करने के लिए कहा है क्योंकि उन्हें फिल्मों की शूटिंग के दौरान अपना समय लेने के लिए जाना जाता है, और कई तकनीशियनों के पारिश्रमिक को कम करके उन्हें किसी तरह मुआवजा देने का वादा भी किया जाएगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रारंभिक विचारों से यह राशि 20-25 करोड़ रुपये तक बढ़ जाएगी और एक बार उन्हें इस बात का अंदाजा हो जाता है कि री-ओपनिंग के बाद थिएटर कैसे काम करेंगे, यह रिलीज की रणनीति पर तय होगा, ऐसा लगता है. इस बारे में चर्चा अभी तक अल्लू अर्जुन के साथ नहीं हुई है.

कोरोना वायरस की अफवाहों से बेहद ही डरी हुई है रकुल प्रीत सिंह

इस एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

खूबसूरत साड़ी में नजर आई अभिनेत्री नुसरत, यहां देखे फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -