इश्कबाज के 4 साल पूरे होने पर नकुल मेहता ने शेयर की यह तस्वीर
इश्कबाज के 4 साल पूरे होने पर नकुल मेहता ने शेयर की यह तस्वीर
Share:

सीरियल इश्कबाज के चार साल पूरे हो चुके हैं. दर्शकों को यह शो काफी पसंद आया था और इसी शो ने नकुल मेहता, सुरभ‍ि चंदना को नयी पहचान दिलाई थी. बता दें की इश्कबाज में शिवाय ओबेरॉय के किरदार में नुकल मेहता काफी ज्यादा पसंद किये गये थे.  नुकल मेहता ने शो के चार साल पूरे होने पर इसका पोस्टर और शो से जुड़ी कुछ बातें शेयर की है. एक्टर नकुल ने लिखा- 'उस शो के चार साल पूरे जिसने हमारी जिंदगी बदल दी. उस शो के चार साल पूरे जिसने कई बदलाव लाए. उस शो के चार साल पूरे जो हमारे दिल के करीब था. उस टीम के साथ काम करना जिसमें हर दिन और बेहतर करने की लगन थी. और वो फैंस जिन्होंने इस शो को भरपूर प्यार दिया. आपके प्यार के लिए थैंक्यू'. 

बता दें की सीरियल में अन‍िका सिंह ओबेरॉय के रोल को एक्ट्रेस सुरभ‍ि चंदना ने निभाया था | सुरभ‍ि चंदना ने भी एक तस्वीर साझा की है | उन्होंने पोस्टर शेयर कर इश्कबाज के प्रति अपना प्यार दिखाया है. इस शो के प्रति उनका ये आभार जताना जायज भी है. अदाकारा सुरभ‍ि चंदना को इश्कबाज के बाद से काफी पॉपुलैरिटी मिल गयी है| सीरियल में नकुल मेहता के साथ सुरभ‍ि चंदना की केमिस्ट्री ने फैंस को खूब एंटरटेन किया है. इश्कबाज के बाकी सभी एक्टर्स ने भी शो का पोस्टर साझा किया है. 

गौरी का किरदार निभाने वाली अदाकारा श्रेनु पारिख लिखती हैं- 'मैं हम लोगों को मिस करती हूं. इस शो से जुड़े सभी लोगों के लिए खुश हूं और इस सफर के लिए दिल से आभारी हूं.' इस शो में ओमकारा सिंह ओबेरॉय के किरदार में नजर आये एक्टर कुणाल जयसिंह ने भी इश्कबाज की फैन फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वहीं बता दें इश्कबाज का पहला एपिसोड 27 जून 2016 को सामने आया था. बाद में फरवरी 2017 में इस शो के स्प‍िन ऑफ 'दिल बोले ओबेरॉय' को लाया गया था. सीरियल इश्कबाज में नकुल मेहता और सुरभ‍ि चंदना मुख्य किरदार में नजर आये थे | वहीं दिल बोले ओबेरॉय में कुणाल जयसिंह और श्रेनु पारिख में रोल में दिखे थे|  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Nakuul Meht

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic) on

हिना खान ने नेपोटिज्म के बारे में कही यह बात

गुड़िया हमारी सभी पे भारी में होगी इस एक्टर की एंट्री

काम्या पंजाबी ने लड़कियों के ऊपर बनाई यह शॉर्ट फिल्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -