पौराणिक कथाओं पर आधारित है पवन कल्याण की अगली फिल्म
पौराणिक कथाओं पर आधारित है पवन कल्याण की अगली फिल्म
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर पवन कल्याण को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं पवन कल्याण फिल्मों में अपनी वापसी कर रहे हैं और उन्होंने फिल्मों का एक समूह बनाया है. केवल वकील साब अब तक लगभग पूरे हो चुके हैं और यह अभिनेता की पहली फिल्म होगी जो उनकी वापसी के हिस्से के रूप में रिलीज की जाने वाली है. दूसरी ओर, उनके पास कृष जगरलामुडी की फिल्म भी है और हाल के दिनों में, यह परियोजना विभिन्न कारणों से सुर्खियों में रही है. और अब, ताजा खबर यह है कि फिल्म के लिए संगीत तैयार करने के लिए एमएम केरावनी को चुन लिया गया था.

जानकारी के लिए हम बता दें कि ट्विस्ट यह है कि इस फिल्म में केवल दो बैकग्राउंड ट्रैक होंगे और इसके अलावा कुछ नहीं होगा. पीएसपीके के प्रशंसकों को अपने स्टार को नाचते हुए या यहां तक ​​कि गाने पर चलते हुए देखने की उम्मीद है, लेकिन उनकी निराशा के लिए, यह सब इस फिल्म में संभव नहीं है. यह अभी से उनकी सभी फिल्में हो सकती हैं. उनके राजनीतिक एजेंडे को ध्यान में रखते हुए, यह कहा जाता है कि अभिनेता ने नाचने और यहां तक ​​कि उन गीतों के लिए भी कहा है जो नायिका के साथ उनका रोमांस बनाते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पौराणिक कथाओं पर आधारित एक फिल्म होने के नाते, इस फिल्म को वीरुपाक्ष नाम दिया गया है, और अस्थायी रूप से PSPK27 कहा जाता है. लेकिन इस फिल्म में जैकलीन फर्नाडिज और अर्जुन रामपाल मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म के निर्माता फिल्म को जल्द ही फर्श पर ले जाने की तैयारी में हैं और यहां तक ​​कि काम भी तेज गति से किया जा रहा है.

शूटिंग रुकने के कारण अल्लू अर्जुन की इस फिल्म के बजट में की जा सकती है कटौती

यह साउथ एक्ट्रेस भी हो चुकी है भाई-भतीजावाद का शिकार

कोरोना वायरस की अफवाहों से बेहद ही डरी हुई है रकुल प्रीत सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -