वाराणसी में नौवीं कक्षा के छात्र की दर्दनाक हत्या
वाराणसी में नौवीं कक्षा के छात्र की दर्दनाक हत्या
Share:

वाराणसी : शहर के पास लंका थाना के समीप स्थित पुराने अर्धनिर्मित भवन में नौवीं कक्षा के छात्र की हत्या के मामले में उसके दो दोस्तों सहित चार लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस की पूछताछ जारी है। पुलिस के अनुसार तफ्तीश में यह सामने आया है कि वारदात की वजह मृतक और उसके दोस्तों के बीच का विवाद और वर्चस्व की लड़ाई के लिए मारपीट के साथ ही मनबढ़ई है। 

70 साल के सौतेले बाप की बिगड़ी नियत, बेटी को पकड़ा और...

कई लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस का दावा है कि वारदात की गुत्थी लगभग सुलझ गई है और जल्द ही खुलासा कर आरोपियों को जेल भेजा जाएगा। रोहनिया थाना अंतर्गत माधोपुर निवासी एक युवक स्कूल में कक्षा नौ में पढ़ता था। शनिवार की दोपहर डाफी बाईपास किनारे स्थित अर्धनिर्मित मकान में खून से लथपथ मिला था। प्रकरण को लेकर मृतक के पिता की तहरीर पर स्कूल प्रबंधक, प्रधानाचार्य और दो किशोरों के खिलाफ लंका थाना में हत्या सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया।

6 साल की बच्ची बालकनी में सूखा रही थी बाल, तभी पीछे से...

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को मिली पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार युवक के सिर और गाल पर ईंट से अंधाधुंध वार किया गया। इसमें युवक का जबड़ा टूट गया और अत्यधिक रक्त स्त्राव की वजह से उसकी मौत हुई। जानकारी के अनुसार युवक के शरीर पर शनिवार को बारह बजे के लगभग वार किया गया था और दो बजे के लगभग पुलिस को सूचना मिली। उपचार के दौरान ढाई बजे के लगभग बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में उसकी मौत हो गई।

गाइड बनकर विदेशी महिला को गाँव दिखाने ले गया और खेल दिया गंदा खेल

दोस्त की पत्नी को इस बात का झांसा देकर कमरे में ले गया और बनाए संबंध लेकिन फिर...

पति को था पत्नी पर दोस्त के साथ अवैध संबंधों का शक फिर एक दिन....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -