यूपी के मऊ में बदमाशों ने घर में घुसकर लेखपाल को मारी गोली

मऊ : जिले के समीप एक ग्रामीण क्षेत्र में बदमाशों ने सोमवार शाम को घर में घुसकर एक लेखपाल को गोली मार दी। लेखपाल की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल के बाद एक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, मंगलवार सुबह परीजन शहीद का दर्जा देने और राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार करने के साथ ही मृतक के दोनों पुत्रों को नौकरी दिए जाने की मांग को लेकर अड़ गए। 

एक बार फिर सेल्फी बनी मौत का कारण

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार परिवार के सदस्य और लेखपाल संघ ने चेतावनी दी कि जब तक मांगें पूरी नहीं होंगी तब तक शब का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। सोमवार की शाम लेखपाल की पत्नी बाजार जाने के लिए तैयार हुई। तभी किसान सम्मान निधि का फार्म जमा करने की जानकारी करने के नाम पर कुछ लोग लेखापाल के घर पर आए। लेखापाल ने पत्नी को चाय बनाने के लिए कहा, लेकिन आगंतुकों ने चाय पीने से मना कर दिया। इसके बाद उनकी पत्नी बाजार चली गई। पत्नी के अनुसार उन्हें उनके पति ने फोनकर जल्दी आने को बोला। जब वो घर लौटी तो पोर्च में पति की खून से सनी लाश पड़ी थी।

70 साल के सौतेले बाप की बिगड़ी नियत, बेटी को पकड़ा और...

प्राप्त जानकारी के अनुसार लेखापाल के पास में मोबाइल पड़ा था, इसबीच उनके ससुर भी वहां पहुंच गए। पत्नी ने बताया कि आने वाले पांच लोगों ने ही लेखपाल की गोली मारकर हत्या किया। मौके से फायर शुदा चार कारतूस के साथ एक कारतूस बरामद हुआ। बदमाशों ने लेखपाल को मौत की नींद सुलाने के लिए चार गोलियां मारी, इसमें एक गोली सिर में शेष शरीर के अलग-अलग हिस्सों में लगी है।

Badla Trailer : सस्पेंस से भरी है इस 'बदले' की कहानी

आध्यात्मिक नगरी में पड़ोसी ने बनाया बच्ची को अपनी हवस का शिकार

6 साल की बच्ची बालकनी में सूखा रही थी बाल, तभी पीछे से...

Most Popular

- Sponsored Advert -