चाय के कारण खत्म हुई 3 जिंदगियां, हैरान कर देने वाला है मामला
चाय के कारण खत्म हुई 3 जिंदगियां, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

बुरहानपुर: मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले से चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां रविवार को एक महिला (30) ने अपने 4 बच्चों को कुएं में धकेल दिया, फिर स्वयं भी छलांग लगा दी। तत्पश्चात, महिला एवं उसकी 6 वर्षीय बेटी को कुएं ने बाहर निकाल लिया गया है। लेकिन, 3 अन्य बच्चों की मौत हो गई। घटना की खबर प्राप्त होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। फिलहाल, अब पुलिस ने पिता की शिकायत के आधार पर मां के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

दरअसल, ये घटना बुरहानपुर जिले में खकनार थाना क्षेत्र के अंतर्गत टीका बलडी गांव की है। यहां पारिवारिक विवाद के चलते मां ने अपने 4 बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा ली थी, फिर महिला एवं उसकी 6 वर्षीय बेटी को कुएं से बाहर निकाल लिया गया है। दरअसल, पति से चाय बनाने की बात को लेकर पत्नी का झगड़ा हो गया था। तत्पश्चात, पत्नी ने गुस्से में कहा कि मैं अपने चार बच्चों को लेकर मायके जा रही हूं, जिसके बाद पत्नी अपने मायके के लिए निकल पड़ी। वहीं, पति जो कि जंगल में महुआ बीनने का काम करता है वह भी महुआ बिनने के लिए जंगल की तरफ चला गया। उसे लगा कि पत्नी अभी गुस्से में है। मां के यहां कुछ दिन रहेगी, गुस्सा शांत होने के पश्चात् मैं पत्नी को और बच्चों को मनाकर घर वापस ले आऊंगा।

तत्पश्चात, पति 3 जब घर वापस लौटा एवं उसे उसकी 6 वर्षीय बेटी आरती भी नजर आई थी। आरती से उसने पूछा कि बेटा तुम मम्मी के साथ नहीं गए। उसने कहा कि नहीं मुझे अच्छा नहीं लगा तो मैं वापस आ गई। अब मैं आपके साथ ही रहूंगी। तत्पश्चात, शाम के 4:30 बजे के करीब रमेश पिता नाथू को पता चला कि कुछ ही दूरी पर खेत में स्थित कुएं में 3 बच्चों की लाशें तैरती मिली हैं, फिर पति एवं ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे। जहां पर उसे 3 बच्चों के साथ उसके पत्नी की साड़ी भी कुए में नजर आई। हालांकि, खेत के मालिक ने घटना की खबर पुलिस को दी। तत्पश्चात, पुलिस और ग्रामीणों की सहायता से रेस्क्यू कर 3 बच्चों को बाहर निकाला है। मगर पानी में डूबने के चलते तीनों बच्चों की मौत हो चुकी थी।वहीं, कड़ी मशक्कत करने के पश्चात् महिला को एक नाले में बेहोश हालत में पड़ी मिली, जिसके बाद पुलिस ने तीनों बच्चों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल, महिला का उपचार जिला चिकित्सालय में चल रहा है। हालांकि, पुलिस ने महिला के खिलाफ IPC की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

MP को गडकरी ने दी कई सौगातें, जानिए मिलेंगे क्या फायदे?

धर्म को धर्म रहने दो...इसे न बनाओ अपना व्यापार, ख़त्म हो कन्वर्जन का काम

नितीश कुमार को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल होंगे OBC नेता प्रमोद चंद्रवंशी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -