पति से परेशान हुई पत्नी ने खौलते पानी में मिलाई 3 किलो चीनी, फिर कर डाला ये काम
पति से परेशान हुई पत्नी ने खौलते पानी में मिलाई 3 किलो चीनी, फिर कर डाला ये काम
Share:

दुनिया भर से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच एक और मामला सामने आया है जिसमे इंग्लैंड में एक महिला ने अपने 81 वर्ष के पति पर गरमागरम पानी डाल दिया जिसके पश्चात् उसकी मौत हो गई है। 59 वर्ष की कोरिना बेंस बीते 38 वर्षों से इस व्यक्ति के साथ शादी के बंधन में बंधी थी तथा वो अपने पति की एक बात को लेकर नाराज हो गई थी। कोरिना को इस केस में उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी।

वही इस मामले में चर्चा करते हुए डिटेक्टिव चीफ इंस्पेक्टर पॉल ह्यूज ने बताया- कोरिना ने ना सिर्फ अपने पति पर खौलता पानी डाला बल्कि उसमें तीन किलो चीनी भी मिलाई गई थी। इससे अनुमान हो जाता है कि ये महिला अपने पति को कितना अधिक हानि पहुंचाना चाहती है। खौलते पानी में चीनी बहुत हानिकारक हो जाती है। उन्होंने आगे बताया कि ये महिला इस हमले के पश्चात् एंबुलेंस बुलाने के पश्चात् पास ही में उपस्थित पड़ोसियों के पास चली गई और वहां जाकर बहुत पैनिक करने लगी थी। इस महिला को अपनी गलती का एहसास हो रहा था तथा वो घबराते हुए बोल रही थी कि उससे गलती हो गई है तथा उसने शायद अपने पति को मार दिया है। 

हालांकि यदि वो पैनिक ना होती तथा एंबुलेंस को बुला लेती तो शायद कोरिना के पति बच सकते थे। दरअसल कोरिना अपनी बेटी के साथ शॉपिंग के लिए गई हुई थी मगर उनके पति ने उसे वहां से शीघ्र बुला लिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरिना के पति किसी काम के चलते कोरिना को शीघ्र से शीघ्र घर बुलाना चाह रहे थे। कोरिना ने उस वक़्त तो कुछ नहीं कहा मगर वो इस बात को लेकर बहुत खफा हो गई थीं। इसके पश्चात् इस महिला ने दो केतली पानी उबाला तथा इसमें कुछ किलो चीनी डाली और इस खौलते पानी को बाल्टी में डालने के पश्चात् कोरिना ने इसे अपने सोते हुए पति पर उड़ेल दिया।

उत्तरी चीन में एक लोहे की खदान में फंसे सभी 13 श्रमिकों की हुई मौत

स्वास्थ्य मंत्रालय ने यूएई के खिलाफ गंभीर यात्रा चेतावनी की जारी

एशिया-प्रशांत देश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, मामलों में लगातार हो रही है वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -