स्कूल के बैग में धमाका, तीन घायल
स्कूल के बैग में धमाका, तीन घायल
Share:

tyle="text-align:justify">दौसा : दौसा जिले में एक छात्रा के स्कूल बैग में धमाका होने की खबर मिली है। बताया गया है कि विस्फोट उस समय हुआ, जब छात्रा अपने स्कूल से घर की ओर लौट रही थी। फिलहाल पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की गई, जबकि छात्रा समेत तीन अन्य घायलों को अस्पताल में उपचार के लिये दाखिल किया गया। पुलिस अधिकारियो ने बताया कि गुढाकटला गांव की रहने वाली कक्षा तीसरी की छात्रा भारती स्कूल से अपने घर की ओर लौट रही थी, तभी उसके स्कूल के बैग में धमाका हुआ।

विस्फोट इतना तेज था कि भारती के हाथ का पंजा ही उखड़कर सड़क पर आ गिरा। भारती के साथ दो अन्य बच्चे भी साथ में घर लौट रहे थे, वे भी घटना में बुरी तरह से घायल हो गये है। इन तीनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे और मौका मुआयना कर आस-पास के लोगों से जानकारी प्राप्त की।

कुछ लोगों ने पुलिस को बताया कि बच्ची हर दिन ही इसी रास्ते से अपने घर के लिये स्कूल से निकलती है, जिस रास्ते में उसके स्कूली बैग में विस्फोट हुआ। अब पुलिस अधिकारी इस बात का पता लगाने में जुटे हुये है कि बच्ची के बैग में विस्फोटक सामग्री कहां से आई।

रिलेटेड टॉपिक्स