सुपरस्टार यश के जन्मदिन पर हुई 3 फैंस की मौत, एक्टर ने परिवारों को किया आर्थिक मदद का वादा
सुपरस्टार यश के जन्मदिन पर हुई 3 फैंस की मौत, एक्टर ने परिवारों को किया आर्थिक मदद का वादा
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की सुपरहिट फिल्म 'KGF' से पहचान बनाने वाले अभिनेता यश सभी के फेवरेट हैं। साउथ के साथ-साथ हिंदी दर्शकों के बीच भी यश की फैन फॉलोइंग तगड़ी है। 8 जनवरी को यश का जन्मदिन होता है। इसे उनके प्रशंसक किसी त्योहार की तरह मनाते हैं। इस साल यश ने अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। हालांकि ये जन्मदिन बुरी खबर लेकर भी आया।

अपने पसंदीदा स्टार यश के बर्थडे को लेकर यश के प्रशंसक बहुत उत्साहित थे। हालांकि उनके तीन प्रशंसकों ने उत्साह के चक्कर में ऐसा कदम उठा लिया, जिसके चलते उन्हें अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। यश को इस दुर्घटना से बहुत झटका लगा है। ऐसे में वो प्रशंसकों के परिवार से मिलने भी पहुंचे तथा मीडिया की सहायता से अन्य प्रशंसकों से बड़ी अपील भी की। यश के जन्मदिन पर उनके तीन प्रशंसक कर्नाटक के सुरंगी में उनके जन्मदिन बैनर लगा रहे थे। इस के चलते उन्हें बिजली का जबरदस्त झटका लगा और उनकी मौत हो गई। वहीं तीन और प्रशंसक बुरी तरह जख्मी हो गए। घायल प्रशंसकों को लक्ष्मेश्वर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। खबर मिलने के बाद यश मृतकों के परिवार और घायल प्रशंसकों से मिलने पहुंचे।

ये खबर मिलने के पश्चात् यश परेशान हो गए थे। ऐसे में उन्होंने मृतक प्रशंसकों के परिवार से मिलने का फैसला किया। वो कर्नाटक के हुबली गए। यश के प्रशंसकों के परिवार से मिलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यश ने उनके परिवार से मिलकर संवेदना जताई।  साथ ही उन्हें आर्थिक मदद प्रदान कराने का वादा भी किया। प्रशंसकों के परिवार से मिलने के बाद यश ने मीडिया से चर्चा भी की। उन्होंने कहा- 'यदि आप पूरे दिन से मुझे प्यार करते हैं तो जहां कहीं भी आप हैं वहीं से मुझे विश कर दें। इस प्रकार की दुखद घटनाएं मुझे अपने जन्मदिन से डरने पर मजबूर कर देती हैं। इस प्रकार से आप फैनडम मत दिखाओ। कृपया अपना प्यार इस प्रकार न करें। मैं आप सभी से निवेदन करना चाहता हूं। बैनर न लटकाएं, बाइक का पीछा न करें और खतरनाक सेल्फी न लें। मैं चाहता हूं कि मेरी ऑडियंस और मेरे प्रशंसक जिंदगी में मेरी भांति आगे बढ़ें।'

शादी से पहले आयरा-नूपुर ने रखी पायजामा पार्टी, वीडियो ने जीता फैंस का दिल

मीडिया से भिड़े सैफ अली खान, करीना कपूर खान ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

'शादी से पहले कई लोगों के साथ सोना चाहती है एक्ट्रेस...', आखिर किस पर भड़के जावेद अख्तर?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -